कटनी में पुलिस ने दादी - पोते की लाठी डंडों से जमकर की पिटाई, टीआई लाइन अटैच, पीसीसी चीफ पीड़ितों से जाएंगे मिलने

Edited By Himansh sharma, Updated: 29 Aug, 2024 12:43 PM

woman assaulted in police station in katni

कटनी जिले में जीआरपी थाना प्रभारी के ऑफिस में नाबालिग लड़के और उसकी दादी के साथ मारपीट की गई है

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में जीआरपी थाना प्रभारी के ऑफिस में नाबालिग लड़के और उसकी दादी के साथ मारपीट की गई है, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मध्य प्रदेश के कटनी में जीआरपी पुलिस द्वारा एक दलित बच्चे और महिला को बेरहमी से पीटने की घटना बताती है कि मध्य प्रदेश में दलितों का जीवन सुरक्षित नहीं है। रक्षक ही उनके भक्षक बनते जा रहे हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक आज कटनी जाएंगे और पीड़ित परिवार से भी मुलाकात करेंगे। वहीं रेलवे एसपी जबलपुर ने डीएसपी को इस पूरे मामले की जांच सौंप दी है। 

PunjabKesariइस मामले को लेकर भीम आर्मी के चीफ और उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट से सांसद चंद्रशेखर आजाद ने भी ट्वीट किया है, चंद्रशेखर आजाद ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मध्यप्रदेश के कटनी जिले की जीआरपी थाने की वीभत्स घटना से पूरा देश शर्मिंदा है। वीडियो में एक बच्चे और बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा जा रहा है, बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला और उनका 15 वर्षीय पोता दलित परिवार से आते हैं। इन दोनों को भाजपा सरकार के वर्दी वाले गुंडों ने कमरे में बंद करके एक दूसरे के सामने ही जमकर जलील करते हुए पाइप से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। यही है भाजपा के कुशासन का असली दलित प्रेम जिसमें चोरी के नाम पर किसी भी असहाय परिवार से नाबालिग बच्चे और बुजुर्ग मां को उठा लो फिर उन पर अपनी वर्दी की भड़ास निकाल दो। मुख्यमंत्री मोहन यादव की अगर आप से प्रदेश नहीं संभल रहा तो तत्काल इस्तीफा दे दीजिए, क्योंकि न सिर्फ कटनी बल्कि इससे पहले सागर, सतना, नरसिंहपुर और अशोकनगर की घटनाएं लगातार आपकी प्रशासनिक क्षमता और नियत पर सवाल खड़े कर रही हैं। 

PunjabKesariवहीं इस मामले पर कटनी एसपी अभिजीत कुमार रंजन का कहना है कि यह वीडियो पुराना है इसकी जांच एडिशनल एसपी संतोष डेहरिया को सौंप दी गई है। वीडियो में दिख रहे लोग भी शातिर अपराधी के परिजन हैं, पिछले साल चोरी के अपराध में फरार होने पर दीपक नाम के व्यक्ति पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था संभवत: इसी संबंध में पूछताछ के चलते परिजनों को बुलाया गया होगा जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!