मॉब लिंचिंग पर एकजुट हुआ मुस्लिम समाज, तबरेज अंसारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग

Edited By meena, Updated: 29 Jun, 2019 01:11 PM

muslim society demanded hanging of tabrez ansari killers on mob lingering

झारखंड में मुस्लिम युवक तबरेज अंसारी को भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मारने व जबरन जय श्री राम बुलवाने के विरोध में मध्यप्रदेश के कई जिलों में विरोध देखने को मिला। मॉबलिंचिंग के विरोध में रतलाम में मुस्लिम समाज ने कलेक्ट्रेट परिसर में एसडीएम लक्ष्मी गामड़...

भोपाल: झारखंड में मुस्लिम युवक तबरेज अंसारी को भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मारने व जबरन जय श्री राम बुलवाने के विरोध में मध्यप्रदेश के कई जिलों में विरोध देखने को मिला। मॉबलिंचिंग के विरोध में रतलाम में मुस्लिम समाज ने कलेक्ट्रेट परिसर में एसडीएम लक्ष्मी गामड़ को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। वहीं भोपाल तथा खंडवा में भी मॉबलिंचिंग व तरबेज से मारपीट करने वालों को फांसी की सजा की मांग की गई व शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया गया।
 

PunjabKesari

भोपाल
 राजधानी में शहर के इक़बाल मैदान 3 बजे बाद नमाज़ जुमा भीड़ तंत्र के विरोध में मध्यप्रदेश उलमा बोर्ड मौलाना सय्यद अनस अली एवं शहर भोपाल की कई सामाजिक संस्थाओं अमन पसंद शहरियों द्वारा शांति पूर्वक विरोध प्रदर्शन किया गया।

PunjabKesari

रतलाम
शहर में शुक्रवार को शहर काजी अहमद अली के नेतृत्व में अंजुमन मस्जिद महू रोड से जुलूस शुरू हुआ जिसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम समाजजन हाथ में तबरेज के हत्यारों को फांसी दो लिखित तख्तियां लेकर चल रहे थे। मॉबलिंचिंग के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर शहर काजी के अलावा कांग्रेसी नेत्री यास्मीन शेरानी भी शामिल रही।

PunjabKesari

खंडवा
खंडवा में मॉल लिंचिंग की घटनाओं के विरोध में आज सौ से अधिक मुस्लिम समुदाय के लोग स्टेडियम ग्राउंड से पैदल शांतिपूर्ण मौन रैली के रूप में कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और यहां अपर कलेक्टर को महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान नायब शहर क़ाज़ी निसार अली ने कहा कि देशभर में आये दिन मुस्लिम अल्पसंख्यकों के साथ मॉब लिंचिंग की घटनाएँ हो रही हैं, जिससे देश के अल्पसंख्यकों में रोष व्याप्त है, इस हेतु अल्पसंख्यकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ ही साथ मॉब लिंचिंग में मारे गए पीड़ित के परिवार को 10लाख रु की आर्थिक सहायता के साथ परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नॉकरी दी जाए।

PunjabKesari

आगरमालवा
शुक्रवार को जुमा की नमाज के बाद सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के व्यक्ति, बच्चे, बूढ़े सहित काले पहाड़ वाले बाबा की दरगाह पर इक्ठ्ठा हुए। वे हाथों मे बैनर व तख्तियां लेकर नगर के मुख्य मार्ग से जुलूस के रूप मे निकलकर तहसील कार्यालय पहुंचे तथा तहसीलदार मैडम को राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें तबरेज के हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!