छतरपुर के नदियाबेहर में पागल कुत्ते की दहशत, अब तक 4 लोगों को काटा, सोई हुई महिला पर भी किया हमला

Edited By meena, Updated: 16 Sep, 2022 07:21 PM

panic of mad dog in chhatarpur s nadiabehar

छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्र नगर चौकी के नदियाबेहर में एक कुत्ते का आतंक लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। कुत्ते ने एक दो नहीं बल्कि 4 ग्रामीणों को अपना शिकार बनाया है। यह खूंखार कुत्ता आते जाते यहां तक कि सोए लोगों पर भी हमला कर...

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्र नगर चौकी के नदियाबेहर में एक कुत्ते का आतंक लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। कुत्ते ने एक दो नहीं बल्कि 4 ग्रामीणों को अपना शिकार बनाया है। यह खूंखार कुत्ता आते जाते यहां तक कि सोए लोगों पर भी हमला कर उन्हें घायल कर रहा है। जिला अस्पताल में कुत्ते का शिकार हुए सभी घायल अवस्था में अपना उपचार कराने पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि एक अन्य नाबालिग लड़के को भी कुत्ते ने अपना शिकार बनाया है जो अपना उपचार कराने पन्ना गया है, इस खूंखार कुत्ते को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है, उनका कहना था कि यह कुत्ता गांव के ही एक यादव का है जिसे अब बंधक बना लिया गया है।

PunjabKesari

छतरपुर जिला अस्पताल में कुत्ते के काटने का शिकार हुए तीन लोग उपचार कराने पहुंचे गांव में कुत्ते ने पंचम सिंह गौड़ उम्र 70 वर्ष, बारीबहु उम्र 60 वर्ष, अभिलाषा ठाकुर उम्र 30 वर्ष, को अपना शिकार बनाया है, तो वहीं एक अन्य नाबालिग पुष्पेंद्र सिंह उम्र 17 वर्ष को भी कुत्ते ने काटा है। घायल 70 वर्षीय बुजुर्ग पंचम सिंह ने बताया कि वह शौच क्रिया के लिए गया था और वापस लौटते वक्त कुत्ते ने पीछे से हमला कर उसे गिरा दिया और उसके बाद उसके दोनों हाथ और पैर में कई जगह काट लिया है। तो वहीं उन्होंने बताया कि गांव के एक अन्य युवक पुष्पेंद्र सिंह को भी कुत्ते ने काट कर घायल कर दिया है जो अपना इलाज कराने पन्ना गया हुआ है।

PunjabKesari

60 वर्षीय बारीबहू ने बताया कि वह चारपाई पर सो रही थी और तभी कुत्ते ने सोते वक्त ही पैर में काट लिया, कुत्ते के काटने का शिकार हुई। 30 वर्षीय महिला अभिलाषा ने बताया कि वह पानी भरने के लिए गई थी तभी कुत्ते ने उसे कांटा है। फिलहाल कुत्ते का शिकार हुए तीन घायलों का छतरपुर जिला अस्पताल में उपचार किया गया है। वहीं एक युवक पन्ना में अपना उपचार कराने गया है। अचानक चंद्र नगर के नदी बेहर गांव में चार लोगों पर कुत्ते के हमला करने के बाद गांव में इस कुत्ते को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है।

PunjabKesari

माना जा रहा है कि कुत्ता पागल हो चुका है और वह भौंकता भी नहीं है। चुपके से आकर बस हमला कर देता है। वहीं कुत्ता मालिक महिला सरमन यादव ने घायलों का इलाज कराने की बात कही है और कहा है कि हमारा आपसी गांव का मामला है। हम लोग आपस में निपटा लेंगे तो वहीं काटने वाले को मालिक द्वारा बंधक बना लिया गया है किसे घायलों के ठीक जो जाने के बाद मार देने की बात कही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!