इंदौर में युवक की हत्या के मामले में खुलासा, पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ा...

Edited By Himansh sharma, Updated: 06 Mar, 2024 12:08 PM

police made disclosure in the case of murder of a person in indore

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

इंदौर। ( सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला के दोस्त ने इस हत्या की साजिश रची थी। नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर बेरहमी से की युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। युवक को उत्तर प्रदेश से बुलाया और एक युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या करदी । पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी और तीन नाबालिग बदमाशों को पकड़ा है। वहीं पुलिस महिला की तलाश में जुटी है।

PunjabKesari
दरअसल एरोड्रम क्षेत्र में हुई हत्या का खुलासा करते हुए जहां पुलिस ने मुख्य बालिग आरोपी सहित तीन नाबालिकों को पकड़ा है। देर रात पुलिस ने सुनसान इलाके में एक युवक के शव को बरामद किया था जिस की चाकू और ब्लेड से बहरेमी से हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतक की पहचान कर  मुख्य आरोपी सहित तीन नाबालिगों को पकड़ा है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है की मृतक तौसीफ अहमद लखनऊ का रहने वाला था उसकी एक महिला मित्र से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी। महिला मित्र ने अपने दोस्त को बताया कि तौसीफ द्वारा उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। इसके बाद आरोपी ने उसके नाबालिक दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और हत्या करके फरार हो गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!