MP में PUBG पर बैन की तैयारी, बच्चों में पैदा हो रहे नाकारात्मक भाव

Edited By suman, Updated: 22 Feb, 2019 09:53 AM

preparation of ban on pubg in mp game is being created in children

जानलेवा बन चुके ब्लू व्हेल गेम के बाद अब इंटरनेट पर लोकप्रिय हो चुके ''पबजी'' (PUBG) गेम पर मध्य प्रदेश में बैन लगाने की तैयारी है। प्रदेश में परीक्षाओं का दौर शुरू हो चुका है। मार्च से बोर्ड परीक्षाएं शुरू होने वाली है, ऐसी स्तिथि में सरकार इस गेम...

भोपाल: जानलेवा बन चुके ब्लू व्हेल गेम के बाद अब इंटरनेट पर लोकप्रिय हो चुके 'पबजी' (PUBG) गेम पर मध्य प्रदेश में बैन लगाने की तैयारी है। प्रदेश में परीक्षाओं का दौर शुरू हो चुका है। मार्च से बोर्ड परीक्षाएं शुरू होने वाली है, ऐसी स्तिथि में सरकार इस गेम को बैन कर सकती है। प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने यह जानकारी दी है। भाजपा विधायक यशपाल सिसोदिया ने इसकी मांग की थी। एमपी सरकार इसके लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखेगी।
 

PunjabKesari
 

MP विधानसभा में पबजी को बैन करने का मुद्दा उठा
विधानसभा बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने इसे खतरनाक बताते हुए कहा कि 'पबजी गैम से स्टूडेंट्स की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। गेम से बच्चों का आधुनिक हथियारों से परिचय हो रहा है और उनमें नकारात्मकता का भाव उत्पन्न हो रहा है। इसके बाद गृह मंत्री बाला बच्चन ने मामले पर जवाब देते हुए कहा कि गेम को लेकर जानकारी मंगाई गई है। जल्द ही एमपी में गेम को बैन करने का निर्णय लिया जाएगा।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!