RTO को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

Edited By suman, Updated: 06 Jan, 2019 10:40 AM

rto threatens to hit on phone stirred up

मध्य प्रदेश में जबलपुर के आरटीओ संतोष पॉल को एक अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद आरटीओ ने सिविल लाइन थाने में फोन नंब

भोपाल: मध्य प्रदेश में जबलपुर के आरटीओ संतोष पॉल को एक अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद आरटीओ ने सिविल लाइन थाने में फोन नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज करने के बाद धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari
 

संतोष पॉल जनवरी 2018 से जबलपुर में पदस्थ हैं और बखूबी अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। कई बार उन्होंने रसूखदार लोगों के खिलाफ भी मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की है। दो दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति के मोबाइल नंबर से उन्हें कॉल आया। जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि हम तुम्हें गोली मार देंगे। यह कहने के बाद फोन काट दिया गया।

PunjabKesari

आरटीओ संतोष पॉल ने इसे किसी की शरारत समझकर नजर अंदाज कर दिया। इसके कुछ मिनट बाद ही दोबारा फोन आया और फोन करने वाले ने यही बात दोहराई। इसके बाद आरटीओ ने थाने में एफआईआर दर्ज कराकर मामले को पुलिस के संज्ञान में दे दिया है। बहरहाल संदेह के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। लेकिन पूछताछ के बाद ही उनके संबंध में खुलासा किया जाएगा कि धमकी देने वाले यही शख्स वही हैं या कोई और। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!