श्री दादाजी धाम मंदिर के सेवादार की गला काटकर हत्या, धर्मशाला में मिला खून से लथपथ शव

Edited By meena, Updated: 26 Jun, 2023 06:52 PM

sevadar of shri dada ji dham temple was killed by slitting his throat

मध्यप्रदेश के खंडवा स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्री दादाजी धाम में एक सेवादार युवक का गला कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्यप्रदेश के खंडवा स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्री दादाजी धाम में एक सेवादार युवक का गला कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना पदम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार दोपहर करीब 3 बजे दादाजी वार्ड स्थित नागपुर धर्मशाला के एक कमरे की है। घटना की जानकारी मिलते ही पदम नगर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के परिजन नागपुर के होने से उन्हें सूचना दी गई और पुलिस ने शव को मर्चुरी रूम पहुंचाया। बता दें कि गुरु पूर्णिमा आने वाली है और इस दिन यहां मेला लगता है साथ ही लाखों भक्त धुनि माई के दर्शन करने आते हैं। ऐसे में पर्व की तैयारियों के बीच इस तरह की घटना होने से पर्व के दौरान सुरक्षा में चूक का भी अंदेशा बना हुआ है।

PunjabKesari

खंडवा के प्रसिद्ध दादाजी धाम मंदिर में एक सेवादार का खून से लथपथ शव मिला है। शव के पास घर की रसोई में काम आने वाला चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है। श्री दादाजी धाम में तीन साल पहले नागपुर का परिवार दर्शन के लिए आया था। यहां परिवार ने अपने इकलौते पुत्र प्रतीक पिता पुरुषोत्तम (25) निवासी नागपुर को दादाजी धाम की सेवा के लिए छोड़ दिया था। तब से लेकर अब तक प्रतीक दादाजी धाम के गेट नंबर 6 के पास नागपुर वालों की धर्मशाला में रहकर सेवादारी कर रहा था। रविवार दोपहर को उसका गला कटा शव धर्मशाला के रूम में ही मिला। युवक का गला सामने से कटा हुआ था और पूरे कमरे में खून फैला हुआ था, जिसे देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पदम नगर टीआई अशोक सिंह चौहान बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां से पुलिस को एक चाकू भी मिला है। कमरे में मृतक के सामान के अलावा कुछ और नहीं मिला। दादाजी धाम के अन्य सेवादारों का कहना है कि प्रतीक पिछले कुछ दिनों से परेशान था। वह न तो किसी से बात कर रहा था, न भीड़भाड़ में रहता था।

PunjabKesari

इधर खंडवा एडिश्नाल एसपी सिमा अलावा बताया कि फिलहाल मृतक के परिजनों को सूचना दी है, वह नागपुर से खंडवा के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके आने के बाद पीएम कराया जाएगा। पीएम रिपोर्ट और फारेंसिक रिपोर्ट के आधार पर मौत के कारणों का खुलासा होगा। कमरे में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!