सिगरेट के पैसे मांगे तो दुकानदार के साथ की जमकर मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना..

Edited By Himansh sharma, Updated: 18 Aug, 2024 03:02 PM

shopkeeper assaulted when he asked for money for cigarettes

युवकों ने मिलकर दुकानदार को पीट दिया और जान से मारने की भी धमकी दी है।

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दुकान पर कुछ युवक पहुंचे और सिगरेट मांगी, दुकानदार ने सिगरेट दी उसके बाद युवक वहां से जाने लगे जब दुकानदार ने पैसे देने को कहा तो युवकों ने मिलकर दुकानदार को पीट दिया और जान से मारने की भी धमकी दी है। पीड़ित दुकानदार पुलिस के पास पहुंचा और मामले की शिकायत की घटना का वीडियो भी रविवार की सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ी बगराजन का रहने वाला राहुल बगराजन के पीछे फोर लाइन हाईवे पर किराना की दुकान चलाता है, शुक्रवार की रात को राहुल दुकान पर बैठा था तभी रात को 8 सुधीर पांडे नाम का युवक अपने 15 दोस्तों के साथ दुकान पर पहुंचा और सिगरेट मांगी।

PunjabKesari
 जब दुकानदार ने सिगरेट दी और पैसे मांगे तो युवकों ने मिलकर दुकानदार के साथ मारपीट कर दी और दुकान में रखे कुछ रुपए भी ले लिए हैं। इसके बाद राहुल को जान से मारने की धमकी देकर युवक वहां से भाग गए यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। इस मारपीट की जानकारी राहुल ने अपने परिजनों को दी। इसके बाद इस घटना की शिकायत कोतवाली थाना में की गई है घटना का वीडियो रविवार की सुबह से वायरल हो रहा है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!