‘गुप्तांग में मिर्ची डाल दूंगा... मेरे सामने कुर्सी पर मत बैठो...दलित महिला जनपद अध्यक्ष को उपाध्यक्ष ने दी धमकी

Edited By meena, Updated: 20 Aug, 2024 08:33 PM

the vice president threatened the gaurihar women district president

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले अंतर्गत गौरिहार जनपद में महिला अध्यक्ष तुलसा अनुरागी ने छतरपुर एसपी ऑफिस में पहुंच कर एक शिकायती आवेदन दिया है...

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले अंतर्गत गौरिहार जनपद में महिला अध्यक्ष तुलसा अनुरागी ने छतरपुर एसपी ऑफिस में पहुंच कर एक शिकायती आवेदन दिया है। महिला अध्यक्ष ने जनपद के उपाध्यक्ष एवं बीजेपी नेता अमित बाजपेई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि वह गौरीहर जनपद में अध्यक्ष हैं, बावजूद इसके उसे कुर्सी पर बैठने नहीं दिया जाता है और अपमानित करते हुए कई बार गाली गलौच भी की जाती है। हद तो तब हो गई जब आरोपी ने गुप्तांग ने मिर्ची डालने तक की धमकी दे डाली जिसके बाद पीड़ित अपने पति के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और शिकायती आवेदन देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

PunjabKesari

●यह है पूरा मामला...

दरअसल छतरपुर जिले के गौरिहार में तुलसा अनुरागी महिला अध्यक्ष है और अमित बाजपेई जनपद उपाध्यक्ष है। तुलसा अनुरागी का आरोप है कि अमित लगातार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। साथ ही जब वह कार्यालय में कुर्सी पर बैठती है तो उसे और उसके पति को अपमानित करते हैं। कई बार गाली कर चुके हैं। अब तो उन्होंने मेरे गुप्तांग में मिर्ची डालने की धमकी दी है।

PunjabKesari

तुलसा अनुरागी ने बताया कि अमित का रसूख इतना है कि उसने मुझसे 25 लाख रुपए की मांग करते हुए कहा कि अगर जनपद पंचायत चलानी है तो मुझे इतने पैसे देने होंगे वरना जान से मार दूंगा।

दलित अध्यक्ष का आरोप है कि अमित बाजपेई जनपद के पैसों का दुरपयोग कर रहे हैं। वो चाहते हैं कि जनपद पंचायत में आने वाली राशि उनके हिसाब से उपयोग की जाए, इतना ही नहीं उन्होंने अपने लिए लगभग 10 लाख रुपए का ऑफिस विकास कार्यों के लिए आए पैसे से बनवाया है। जबकि उपाध्यक्ष का अलग से कहीं पर भी कोई ऑफिस का प्रावधान ही नहीं है।

PunjabKesari

●बीजेपी समर्थित अध्यक्ष है तुलसा अनुरागी..

तुलसा अनुरागी बीजेपी समर्थित जनपद अध्यक्ष है ऐसे में एक दलित महिला नेत्री अपने ही जनपद के उपाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए एसपी ऑफिस में आवेदन देना न सिर्फ बीजेपी पर सवाल खड़े करता है बल्कि यह दर्शाता है कि किस तरह एक दलित महिला नेत्री बीजेपी शासन में मानसिक तनाव झेल रही है।

●मामले की गंभीरता से की जा रही है जांच एसपी अगम जैन..

मामले में छतरपुर एसपी अगम जैन का कहना है कि गौरिहार की महिला अध्यक्ष के द्वारा आवेदन आया है मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!