हमीदिया की आगजनी में झुलसी नवजात की मौत पर हंगामा! चक्काजाम कर परिजन बोले- हमारे साथ धोखा हुआ

Edited By meena, Updated: 21 Nov, 2021 05:33 PM

uproar over the death of newborn scorched in the arson of hamidia

रायसेन के गैरतगंज में भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में आगजनी की घटना को लेकर परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। दरअसल, हमीदिया कमला नेहरू अस्पताल की आगजनी में झुलसे नवजात की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को गुमराह किया है। ना...

रायसेन(नसीम अली): रायसेन के गैरतगंज में भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में आगजनी की घटना को लेकर परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। दरअसल, हमीदिया कमला नेहरू अस्पताल की आगजनी में झुलसे नवजात की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को गुमराह किया है। ना तो उन्होंने परिजनों को बच्ची के झुलसने की भनक लगने दी और ना ही उसका पोस्टमार्टम कराया। अब बिना कोई जानकारी दिए नवजात का शव परिजनों को सौंप दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, रायसेन जिले के गैरतगंज नगर के रहने वाले नवीन विश्वकर्मा की नवजात बच्ची की बीती 16 अक्टूबर 2021 को भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में आगजनी की घटना में झुलस गई थी। इसके बाद गंभीर स्थिति में मौत हो गई है। अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले में बच्ची के परिजनों को उसके आग में झुलसने की जानकारी तक नहीं दी और उपचार का बहाना बनाते रहे। 20 नवंबर की देर शाम बच्ची की मौत की सूचना देकर उन्हें बच्ची का शव सौंप दिया गया वहीं नवीन के कहने के बाद भी पोस्टमार्टम नहीं किया गया।

PunjabKesari

पूरे मामले में परिजनों को गुमराह कर अस्पताल प्रबंधन द्वारा मानवता को शर्मशार कर देने वाले इस मामले में नवीन एवं उनकी पत्नी गायत्री का रो रो कर बुरा हाल है तथा वे अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। अब नवीन कलेक्टर रायसेन, स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस को आवेदन देकर उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं।

PunjabKesari

सड़क पर उतरे न्याय दिलाने पूर्व विधायक पटेल
भोपाल-सागर मुख्य मार्ग बस स्टैंड पर सिलवानी-बेगमगंज से कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेंद्र पटेल अपने साथियों और मृत बच्ची के परिजनों के साथ न्याय की मांग को लेकर किया चक्का जाम। अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से हुई नवजात बच्ची की मौत और अस्पताल प्रवन्धन की लापरवाही की लिखित शिकायत कर प्रबन्धन कार्यवाही मांग की

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!