पुलिसकर्मी द्वारा युवक से मारपीट का वीडियो वायरल, आए चौंकाने वाले तथ्य सामने

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 30 Nov, 2018 05:39 PM

viral video of viral attack by policemen surprising facts came

पुलिस के मार से घायल सूर्यभान की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि पुलिस द्वारा एक और युवक से मारपीट का वीडियो सोशल...

सिवनी: पुलिस के मार से घायल सूर्यभान की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि पुलिस द्वारा एक और युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मियों और आम युवक के बीच हो रही मारपीट साफ नजर आ रही है।

PunjabKesari

वीडियो के पीछे कहानी सामने आ रही है वो इस प्रकार है कि एक ग्रामीण अपनी समस्या को लेकर थाना घंसौर पहुचा था। उसने पदस्थ मुंशी शेख अहमद कुरैशी को FIR दर्ज करवाने का आग्रह किया उसने शिकायत लिखने से मना कर दिया। जब युवक के विनती करने पर भी मुंशी नहीं माना तो उसने सिवनी कलेक्ट्रेट में जाकर शिकायत करने की बात कहीं। यह सुनकर मुंशी गुस्से में आ गया और ग्रामीण से हाथापाई करने लगा। देखते ही देखते दोनों में तेज झड़प हो गई।

PunjabKesari

इस मारपीट पर जब पीड़ित लड़के के पिता से पूछा गया तो मामले ने एक नया ही मोड़ ले लिया। उसके अनुसार थाने में मारपीट की घटना के बाद मुंशी शेख अहमद कुरैशी ने लड़के के पिता से कोई मामला न बनाएं जाने के एवज में 50000 की रिश्वत मांगी है। क्योंकि आरोपी के पिता के पास इतनी बड़ी रकम नहीं थी बावजूद इसके तीन किस्तों में उसने 13000 घंसौर थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी को देने का आरोप भी लगाया है।अब देखना होगा मारपीट के इस वायरल वीडियो के बाद सिवनी पुलिस कप्तान इस मामले को कितनी गंभीरता से लेते हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!