युवक के शरीर में निकल आई 2 फीट लंबी पूंछ! कोई मान रहा भगवान हनुमान का अवतार, तो कोई कह रहा बीमारी

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 09 Jul, 2023 01:28 PM

2 feet long tail came out of the young man s body

बड़वानी के रहने वाले सुरेश इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। वजह है इनकी पूंछ.. जी हां.. कोई इसे सिर्फ पूंछ कहता है तो कोई सुरेश को कहता है हनुमान का स्वरूप.. सुरेश की पीठ पर 2 फीट लगभग बालों का गुच्छा है। जिसके चलते उसे उठने बैठने में परेशानी...

बड़वानी (संदीप कुशवाहा): बड़वानी के रहने वाले सुरेश इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। वजह है इनकी पूंछ.. जी हां.. कोई इसे सिर्फ पूंछ कहता है तो कोई सुरेश को कहता है हनुमान का स्वरूप.. सुरेश की पीठ पर 2 फीट लगभग बालों का गुच्छा है। जिसके चलते उसे उठने बैठने में परेशानी होती है। लेकिन आस पड़ोस के लोग अब उन्हें देखने आ रहे हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Barwani, Poonch, Lord Hanuman, video viral, young man stail

बड़वानी जिले के सेंधवा में रहने वाले 14 साल के सुरेश अपनी एक अलग पहचान के लिए जाने जा रहे हैं। दरअसल सुरेश की पीठ पर कमर के ऊपर बालों का गुच्छा है। जो करीब 2 फिट लम्बा है। जिसे लोग और उसके परिजन पुंछ मानते हैं, पीठ पर पूंछ के चलते कई लोग सुरेश का मजाक उड़ाते हैं, तो कई लोग उसे हनुमान का रूप मानते हैं। जिसके चलते लोग उससे मिलने भी आते हैं। लोग यह भी कहते हैं, कि लड़का पूरी तरह नॉर्मल है। लेकिन जिसे भी जानकारी है वह उससे मिलने जरूर आता है।

वहीं जब इस मामले को लेकर सिविल अस्पताल के CBMO से बात की गई .. तो उन्होंने कहा कि यह एक बीमारी है। जो एस्पिना बायबिना अकोल्ट जो तंत्रिका तंत्र से संबंधित रहता है। यह एक प्रकार का अनुवांशिक रोग होता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!