निजी अस्पताल की शर्मनाक करतूत, गर्भवती की लाश के कान काटकर नोच लिए सोने के कुंडल

Edited By meena, Updated: 19 Jun, 2020 01:19 PM

disgraceful handiwork of private hospital in gwalior

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक निजी अस्पताल की बेहद शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां डिलीवरी के लिए भर्ती गर्भवती महिला की मौत के बाद उसके कान काट कर गहनें उतार लिए गए। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही की वजह से गर्भवती महिला व...

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक निजी अस्पताल की बेहद शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां डिलीवरी के लिए भर्ती गर्भवती महिला की मौत के बाद उसके कान काट कर गहनें उतार लिए गए। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही की वजह से गर्भवती महिला व उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की जान गई है। कानों से कुंडल उतारने की शर्मनाक करतूत भी अस्पताल प्रबंधन की है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, धौर्य, तहसील बसेड़ी जिला धौलपुर राजस्थान से डिलीवरी के लिए 28 वर्षीय क्षमा को निजी अस्पताल लाया गया गया था। लेकिन भर्ती करने के आधा घंटे बाद ही महिला व उसकी गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई है। लाश को परिजनों के सुपुर्द किया जाता है। हालांकि ऐसे दृष्य अस्पतालों में आम देखे जाते हैं लेकिन इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना तब सामने आती है जब महिला के परिजन उसके शव को रोते बिलखते घर ले जा रहे होते हैं। रास्ते में परिजनों की नजर महिला के कान पर पड़ी जिससे खून निकल रहा था। महिला का एक कान कटा हुआ था जिसमें से सोने का कुंडल गायब था, वहीं दूसरे कान में कुंडल मौजूद था। लाश के कान को काटकर कुंडल उतार लिया गया था।

PunjabKesari

परिजनों का आरोप है कि यह शर्मनाक करतूत अस्पताल के स्टाफ की है। तब परिजनों ने रास्ते में एंबुलेंस रोकने के लिए कहा। चालक ने निरावली स्थित पेट्रोल पंप पर रात पौने एक बजे एंबुलेंस को रोक दिया। परिजनों ने अस्पताल में फोन कर कान कटे होने की बात कही तो विवाद की स्थिति बन गई। इतने में एंबुलेंस चालक ने भी अपने तेवर दिखाकर जले पर नमक का काम किया उसने भी परिजनों से कह दिया कि पूरे पैसे दे दो, वरना लाश को यहीं उतारकर चले जाएंगे। दुखी परिवार द्वारा 2500 रुपये देने के बाद भी एंबुलेंस चालक धौलपुर पहुंच कर ही रुक गया और 1500 रुपए और लेकर ही गांव छोड़ने के लिए तैयार हुआ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!