भाजपा में शामिल हो रहे नए सदस्यों को लेकर बोले सीएम मोहन यादव, हमारे परिवार में हमने खुले मन से आपको जोड़ा है...

Edited By Himansh sharma, Updated: 20 Apr, 2024 03:26 PM

chief minister held press conference at bjp state office

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा राजनीति में सबके लिए अवसर की बात लोकतंत्र में कही गयी है..

भोपाल (विनीत पाठक): भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा राजनीति में सबके लिए अवसर की बात लोकतंत्र में कही गयी है... संविधान लागू करने के समय...  लेकिन दुर्भाग्य कहें कि संविधान की बातों के आधार पर लोग बात कहते है कि हम संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन संविधान एक तरफ रख कर उन्होंने एक परिवार को लागू करने की पद्धति लगाई है। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि इस चुनाव के दौरान जिनकी जैसी जुबान है, वो वैसी बात करेंगे। उनकी जुबान पर हमें नहीं जाना। भाजपा में शामिल हो रहे नए सदस्यों को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में हमने खुले मन से आपको जोड़ा है। जैसे दूध में शक्कर मिलती है, इस नाते से हमने आपका स्वागत किया है। हम एक जान होकर काम करेंगे। आपके मन में किसी प्रकार की बात आती है, तो आप सुझाव भी दे सकते हैं। समय-समय पर आप अपने जिले, विधानसभा, लोकसभा में अपनी भूमिका निभाएं। 

 

पहले चरण का जो रिजल्ट आ रहा है, उसमें एक नया इतिहास बन रहा है। 

रिजल्ट तो वैसे 4 तारीख को आएगा, लेकिन सच्चे अर्थों में जो बूथ पर कार्यकर्ता काम करते हैं। वोट डालते समय मतदाताओं के भाव बता देते हैं कि वो किधर हैं। चारों तरफ से अनुकूल रुझान आ रहे हैं। प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। फिर एक बार मोदी सरकार बनने जा रही है। छिंदवाड़ा सहित हम प्रदेश की सभी 29 सीटें जितने की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार बड़े महाराज अपने घर से निकलते नहीं थे, वो अपने मतदाताओं के बीच हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग दुनिया को छिंदवाड़ा मॉडल बताते थे।  उनका मॉडल कितना खोखला है, सब ने देखा। मैं उम्मीद करता हूं, आपके साथ में ये विजय का क्रम जारी रहेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!