नहीं मैं नहीं देख सकता तुझे रोते हुए....गाते गाते इमोशनल हो गए CM शिवराज, लाडली बहनों के लिए मंच से की ये घोषणा

Edited By meena, Updated: 10 Sep, 2023 06:14 PM

cm shivraj became emotional made this announcement from the stage

आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर में भगवान भोलनाथ की पूजा अर्चना की...

ग्वालियर (अंकुर जैन): आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर में भगवान भोलनाथ की पूजा अर्चना की। इसके बाद सीएम शिवराज ने जनदर्शन यात्रा का शुभांरभ किया और लाड़ली बहना सम्मेलन में पहुंचे। इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहनों के खातों में रुपये ट्रांसफर किए। इस मौके पर उन्होंने, ‘फूलों का तारों का सबका कहना है…’ और ‘नहीं मैं नहीं देख सकता तुझे रोते हुए…’ गाने गाए। उन्होंने कहा कि मेरी बहनों के जीवन में मैं कांटे नहीं रहने दूंगा। मेरी बहनों मेरा आपसे राखी का ही नहीं, प्रेम का रिश्ता है। द्रौपदी ने अपनी साड़ी फाड़कर श्री कृष्ण के जख्मी हाथ पर बांधी, तब से ये राखी का त्योहार चला आ रहा है।

PunjabKesari

लाडली बहना सुखी रहे अचलेश्वर महादेव से यही कामना की- सीएम शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा आज भगवान अचलेश्वर महादेव का पूजन अभिषेक कर भगवान भोलेनाथ से कामना की है। उनकी कृपा मध्य प्रदेश और देश की जनता पर बरसे, भगवान की कृपा से बारिश हो रही है। किसानों की फसलें अच्छी हो, सब सुखी रहे, सब निरोग रहे। सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो यही प्रार्थना भगवान अचलनाथ के चरणों में की है। हमारी जनता सुखी रहे, लाडली बहना सुखी रहे उनके जीवन में कोई कष्ट ना आए। सीएम शिवराज ने कहा कि लाड़ली बहना सिर्फ योजना नहीं है, बल्कि आंदोलन है। ये आंदोलन मेरी बहनों के जीवन को मजबूत करने की योजना है। भाई बहन का रिश्ता प्रेम का रिश्ता है। भाई को कोई दुख हो तो बहनें दुखी हो जाती हैं। लाड़ली बहना योजना का रुपया नहीं है, बल्कि मेरी बहनों का सम्मान है। इससे उनके जीवन स्तर में बदलाव आया है।

PunjabKesari

आपको शिवराज भैया गरीब नहीं रहने देगा- सीएम शिवराज

लाडली बहना योजना और स्ट्रीट वेंडर योजना से बहनें अपने पैरों पर खड़ी हो रही हैं। भाई शिवराज आपको वचन देता है, आपकी आमदनी 10 हजार रुपये महीना करना मेरी जिम्मेदारी है। अब बहनों के लिए कई योजनाएं शुरू करेंगे। बहनों को गरीब नहीं रहने दूंगा, बहनों को लखपति बनाएंगे। सीएम ने शिवराज ने कहा कि नारी शक्ति का उदय होगा। बहनें कमजोर नहीं है, दुर्गा हैं, शक्ति हैं। बहनों की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए मेरे पास पूरा पैकेज है। लाड़ली बहना के लिए सरकार 16 हजार करोड़ रुपये दे रही है। बच्चे-बच्चियों की पढ़ाई की जिम्मेदारी मामा शिवराज उठा रहा है। मामा अपने भांजे भांजियों को स्कूटी, लेपटॉप दे रहा है। अगले साल से टॉपर के खाते में 25 हजार रुपये भी दिए जाएंगे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!