नए मंत्रीमंडल में जगह बनाने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रहे विधायक

Edited By suman, Updated: 17 Dec, 2018 03:12 PM

constructing the heel to make space in the new cabinet

कमलनाथ की नई टीम को लेकर खींचतान जारी है। हर कोई मंत्रीमंडल में अपनी जगह बनाना चाहता है। इसको लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्म है। दरअसल, सूबे की सरकार में कमलनाथ के सहयोगी बनने के लिए जोर-आजमाईश जारी है। कमलनाथ की टीम में जगह बनाने के लिए...

भोपाल: कमलनाथ की नई टीम को लेकर खींचतान जारी है। हर कोई मंत्रीमंडल में अपनी जगह बनाना चाहता है। इसको लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमा गई  है। दरअसल, सूबे की सरकार में कमलनाथ के सहयोगी बनने के लिए जोर-आजमाईश जारी है। कमलनाथ की टीम में जगह बनाने के लिए भोपाल से लेकर दिल्ली तक गहमागहमी का माहौल है। सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष या डिप्टी सीएम बनाने के लिए अड़े विधायक दिल्ली में डेरा डाले हैं,तो भोपाल में नई कैबिनेट को लेकर हलचल तेज है।

PunjabKesari

कमलनाथ एक के बाद एक बैठक कर नाम फाइनल करने में लगे हैं, लेकिन कैबिनेट के लिए चेहरों की तलाश अब बड़ी चुनौती बनती दिख रही है। दिल्ली में सिंधिया को अध्यक्ष बनाने के बहाने विधायक प्रेशर पॉलिटिक्स का इस्तेमाल कर मंत्रिमंडल में जगह पक्की करने की जुगत में हैं। सिंधिया के पक्ष में दिल्ली पहुंचे विधायकों में तुलसी सिलावट, बनवारी लाल शर्मा, कमलेश जाटव, रणवीर जाटव, उमंग सिंगार, मुन्ना गोयल, इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, रघुराज कंसाना, गिरिराज दंडोतिया शामिल हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!