8 करोड़ की प्रॉपर्टी विवाद में उलझे फिल्म स्टार केशव अरोड़ा, चाचा पर लगाए फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप

Edited By meena, Updated: 16 Mar, 2022 05:40 PM

film star keshav arora embroiled in a property dispute of 8 crores

शहर में जन्में फिल्म एक्टर केशव अरोड़ा प्रॉपर्टी को लेकर चले आ रहे पारिवारिक विवाद के चलते पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। जहां 8 करोड रुपए प्रॉपर्टी संबंध में फर्जी दस्तावेज तैयार कर उस पर कब्जा करने वाले चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिस पर...

इंदौर(सचिन बहरानी): शहर में जन्में फिल्म एक्टर केशव अरोड़ा प्रॉपर्टी को लेकर चले आ रहे पारिवारिक विवाद के चलते पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। जहां 8 करोड रुपए प्रॉपर्टी संबंध में फर्जी दस्तावेज तैयार कर उस पर कब्जा करने वाले चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने जांच कर विधिक कार्रवाई करने की बात कही है।

PunjabKesari

दरअसल, मुंबई बॉलीवुड में टीवी सीरियल और फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुके फिल्म एक्टर केशव अरोड़ा इन दिनों संकटों के दौर से गुजर रहे हैं। जहां उनके ही परिवार में चली आ रही प्रॉपर्टी विवाद के चलते अब वह पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से मुलाकात करने पहुंचे। जहां शिकायत में उन्होंने बताया कि उनके उनके दादा के छ बेटे और एक बेटी है। पिछले कोरोना वायरस के दौरान दादाजी की देहांत हो गया था। अचानक परिवार के कुछ सदस्यों अम्बर टुटेजा, कुलरंत राय टुटेजा, राजेंद्र टुटेजा और प्रदीप टुटेजा अन्य फर्जी बिल तैयार कर प्रॉपर्टी पर अपना हक जता की जानकारी लगने के बाद जब परिवार में बात की गई।
PunjabKesari

एक्टर केशव अरोड़ा और उनके पिता को धमकी दी जा रही है। एक्टर का आरोप है कि उनके चाचा ने 8 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए फर्जी दस्तावेजों बनाकर पेश किए हैं।  इस मामले में फॉरेंसिक हैंडराइटिंग एक्सपर्ट की रिपोर्ट ने विल को खारिज करते हुए फर्जी बताया है। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने पूर्णता निष्पक्ष रुप से जांच कर कार्यवाही करने के आश्वासन दिलाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!