इंदौर के तुकोगंज क्षेत्र के एसबीआई बैंक के एटीएम में लगी आग, कई मशीनें जलकर हुई खाक...

Edited By Himansh sharma, Updated: 03 Mar, 2024 01:14 PM

fire breaks out in sbi atm in indore

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में आगजनी की घटना लगातार सामने आ रही हैं।

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में आगजनी की घटना लगातार सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में एक घटना देर रात सामने आई है। इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित भारतीय स्टेट बैंक के प्रशासनिक कार्यालय में आग लग गई। इस पूरे मामले की जानकारी जब दमकल विभाग की टीम को लगी तो दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आगजनी की घटना पर काबू पाया गया।


यह पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है। तुकोगंज थाना क्षेत्र के यशवंत निवास रोड़ पर भारतीय स्टेट बैंक का प्रशासनिक कार्यालय है। वहां पर मौजूद एक एटीएम लॉबी बनी हुई है। जहां पर अचानक से आगजनी की घटना सामने आई , वहीं देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी एटीएम लॉबी को चपेट में ले लिया। जैसे ही पूरे मामले की जानकारी दमकल विभाग को लगी।

PunjabKesari
 दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आगजनी की घटना पर काबू पाया, वहीं संभावना जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग जनी की घटना घटित हुई है। वहीं जिस एटीएम लॉबी में आगजनी की घटना सामने आई उस एटीएम लॉबी में लाखों रुपए भी रखे हुए थे फिलहाल अब वरिष्ठ अधिकारियों के सामने मशीनों को खोला जाएगा और नोटों की स्थिति को स्पष्ट किया जाएगा, वहीं इस पूरी घटना में किसी तरह की कोई जनहानि घटित नहीं हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!