इंदौर में मेडिकल टीम पर पथराव करने पर लगी रासुका, छतीसगढ़ के पूर्व सीएम ने कलेक्टर को दी बधाई

Edited By meena, Updated: 03 Apr, 2020 11:39 AM

former cm of chhattisgarh congratulated the indor collector

मध्यप्रदेश में कोरोना का हॉटस्पॉट बने इंदौर में प्रशासन ने बुधवार को डॉक्टरों पर पथराव करने वाले आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की है। यह कार्रवाई सीएम शिवराज सिंह के ट्वीट के बाद की गई। जिसमें उन्होंने कड़ी चेतावनी देते हुए मानवाधिकारों...

इंदौर(गौरव कंछल): मध्यप्रदेश में कोरोना का हॉटस्पॉट बने इंदौर में प्रशासन ने बुधवार को डॉक्टरों पर पथराव करने वाले आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की है। यह कार्रवाई सीएम शिवराज सिंह के ट्वीट के बाद की गई। जिसमें उन्होंने कड़ी चेतावनी देते हुए मानवाधिकारों की बात की थी। ट्वीट के बाद टाट पट्टी बाखल इलाके में मेडिकल टीम पर हमला करने वाले 7 आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत केस दर्ज किया गया है। चारों दोषियों पर रासुका लगाकर उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के नाम मोहम्मद मुस्तफ़ा इस्माइल, मोहम्मद गुलरेज, सोयब उर्फ़ सोभी, मज्जू उर्फ़ मजीद हैं।
 

PunjabKesari

छतीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने दी इंदौर कलेक्टर को दी बधाई इंदौर में बेशक हालात बेकाबू हो रहे हैं। लगातार मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है लेकिन इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने इसे पॉजिटिव लेने की सलाह दी है और लोगों से सहयोग देने की बात कही। साथ ही मेडीकल टीम पर हुए पथराव को लेकर तुरंत एक्शन लेते हुए रासुका के तहत कार्रवाई की। उनके इस फैसले की छतीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी ने प्रशंंसा की है और कलेक्टर को बधाई दी है।


PunjabKesari

टाटपट्टी बाखल के लोगों ने मेडीकल टीम से माफी मांगी 
कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गुरुवार को एक बार फिर पुलिस प्रशासन की टीम टाटपट्टी बाखल इलाके में पहुंची। इनके साथ मौलाना और धर्म गुरु भी थे। इस दौरान उन्होंने लोगों से कोरोना संक्रमण के ख़तरे और इससे बचने के लिए मेडिकल टीम के साथ सहयोग की अपील की। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने मेडीकल टीम से माफी मांगी और सहयोग बाद इलाके के लोगों ने मेडिकल टीम पर हमले की घटना के लिए माफी मांगी और वादा किया कि हम प्रशासन का पूरा सहयोग करने का वादा किया।
आपको बता दे कि बुधवार को जब कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के बाद मेडिकल टीम उस परिवार के अन्य सदस्यों की जांच के लिए टाटपट्टी बाखल गई थी। लेकिन लोगों ने टीम के वहां पहुंचते ही उन पर पथराव कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!