खदान के पास मिला नरकंकाल, लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस कर रही मामले की जांच

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 07 May, 2021 05:54 PM

hell was found near the mine there was a stir among the people

छतरपुर जिले के अलीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम धर्मपुरा में डांडिया तलैया पर काफी दिनों का नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार अलीपुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में...

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के अलीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम धर्मपुरा में डांडिया तलैया पर काफी दिनों का नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार अलीपुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में डांडिया तलैया में एक नर कंकाल मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, hell hell, illegal mining, crime, murder, police, Chhatarpur

बताया जा रहा है, कि तलैया के पास कुछ मजदूर ईंट बनाने का काम कर रहे थे। तभी काम करने वाले व्यक्ति ने तलैया के पास नर कंकाल को पड़ा देख ग्रामीणों को सूचना दी और ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थाना प्रभारी रूपनारायण पटेरिया ने नर कंकाल की जांच कर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। थाना प्रभारी की सूचना पर एसडीओपी कमल कुमार जैन, टीआई संजय बेदिया मौके पर पहुंचे। जहा नर कंकाल की बारीकी से जांच में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह नर कंकाल काफी दिनों पुराना है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। आपको बता दें कि अलीपुरा थाना क्षेत्र अवैध उत्खनन और अवैध शराब को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है और अंदेशा जताया जा रहा है। हो सकता है कि पीएनसी कंपनी के खुदाई के दौरान यह नर कंकाल मिला हो। फिलहाल मामला जो भी पुलिस बारीकी से जांच में जुटी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!