साधु के रुप में शैतान...10 साल की बच्ची से दुराचार की कोशिश करते रंगे हाथ पकड़ा, परिजनों ने अर्धनग्न पुलिस के हवाले किया

Edited By meena, Updated: 14 Mar, 2024 02:06 PM

impostor baba tried to molest an innocent child in shahdol

मध्य प्रदेश के शहडोल में दुकान पर जा रही 10 साल की मासूम को ढोंगी बाबा ने दरिंदगी करने की कोशिश की। बाबा ने मासूम को किडनैप कर घर के अंदर ले जाकर दुराचार करने का प्रयास किया...

शहडोल (कैलाश लालवानी): मध्य प्रदेश के शहडोल में दुकान पर जा रही 10 साल की मासूम को ढोंगी बाबा ने दरिंदगी करने की कोशिश की। बाबा ने मासूम को किडनैप कर घर के अंदर ले जाकर दुराचार करने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर परिजन पहुंच गए। परिजनों व स्थानीय लोगों ने ढोंगी बाबा के चंगुल से बच्ची को छुड़ाकर कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर अमलाई पुलिस ने आरोपी राम विशाल पण्डित उर्फ भूरा महाराज के खिलाफ दुराचार के प्रयास की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। यह पूरी घटना अमलाई थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

PunjabKesari

अमलाई थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के पास रहने वाले राम विशाल पण्डित उर्फ भूरा महाराज ने अमलाई थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची जो कि घर से दुकान चिंगम लेने निकली थी, जिसे अकेला देख सब बहला फुसला कर अपने घर ले गया, जहां दरवाजा बंद कर मासूम के साथ दुराचार का प्रयास कर रहा था, तभी परिजनों को घटना की जानकरी लगी और परिजन व पड़ोसी उसके घर जा पहुंचे, जहां दरवाजा बंद था।

PunjabKesari

दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला, जिस पर परिजनों ने धक्का मारकर दरवाजा खुलवाया और जो नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, परिजनों ने आरोपी राम विशाल पण्डित उर्फ भूरा महाराज को अर्धननग्न अवस्था में ही पुलिस के हवाले कर दिया। मासूम के परिजनों की शिकायत पर अमलाई पुलिस ने आरोपी राम विशाल पण्डित उर्फ भूरा महाराज के खिलाफ धारा 354,354 (क)342 एवमं 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!