इंदौर क्राइम ब्रांच ने एटीएम कटिंग करने वाली गुजरात की गैंग को पकड़ा , पूछताछ में हुए कई खुलासे...

Edited By Himansh sharma, Updated: 11 Mar, 2024 03:28 PM

indore crime branch caught atm cutting gang

क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए एटीएम कटिंग करने वाली गुजरात की अन्तर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए एटीएम कटिंग करने वाली गुजरात की अन्तर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी भरुच (गुजरात)  मे 3 लाख रुपये और नंदूरबार ( महाराष्ट्र) में 26 लाख 23 हजार रुपए की एटीएम कटिंग की घटना को अंजाम दे चुके थे और इंदौर में भी एटीएम की कटिंग करने की फिराक में लगे हुए थे। वहीं गैंग का मुख्य सरगना सलीम हरियाणा की मेवात गैंग के गुर्गो को फ्लाईट से बुलवाकर एटीएम कटिंग की घटना को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 लग्जरी कार एंव एटीएम कटिंग करने के औजार एंव कुछ नगदी रुपये जब्त किए हैं।

PunjabKesari
इस पूरे मामले में क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया की सलीम खान गैंग का मुख्य सरगना है और जनवरी माह में नदीम के साथ मिलकर हरियाणा के इमरान उसके साथियों को बुलवाकर भरुच में एटीएम कटिंग की घटना को अंजाम दिया था , जिसमें आरोपियो को 3 लाख रुपये मिले थे। जो आरोपियों ने आपस में बांट लिये थे ,उसके बाद आरोपीगण वहां से दिल्ली भाग गए थे , उक्त घटना के कुछ दिनों बाद सलीम खान उक्त गैंग को लेकर ही महाराष्ट्र पहुचा था। जहां पर रेकी करने के बाद एक एटीएम कटिंग की घटना को अंजाम दिया था।

PunjabKesari
 जिस में आरोपियों को 26 लाख 23 हजार 700 रुपये मिले थे। जो आरोपियों ने आपस में बांट लिये थे, बाद ने वहां से भागकर आरोपीगण दिल्ली चले गए थे , उसके बाद आरोपियों ने धनबाद ( झारखण्ड ) में एटीएम कटिंग की घटना करने की योजना बनाई थी पर गैंग का एक सदस्य लियाकत को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया था। तो वहां से भाग कर गैंग का सरगना सलीम खांन अपने दोस्त आमीर जो इन्दौर में रहता था उसके कमरे पर आ गए थे। जो पिछले दो दिनों से यही पर रुके हुए थे बहरहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!