विधानसभा सत्र में जीतू पटवारी और मंत्री ओपीएस भदौरिया में हाथापाई की नौबत, हंगामें से गूंज उठा सदन, नरोत्तम मिश्रा ने जताया खेद

Edited By meena, Updated: 22 Dec, 2022 12:56 PM

jitu patwari and minister ops bhadoria scuffle in assembly session

मध्य प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरा दिन हंगामें के साथ शुरु हुआ। सदन में आरोप प्रत्यारोप करते करते जीतू पटवारी और मंत्री ओपीएस भदौरिया आमने सामने आ गए। माहौल इतना गर्माया कि नौबत

भोपाल(विवान तिवारी): मध्य प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरा दिन हंगामें के साथ शुरु हुआ। सदन में आरोप प्रत्यारोप करते करते जीतू पटवारी और मंत्री ओपीएस भदौरिया आमने सामने आ गए। माहौल इतना गर्माया कि नौबत हाथापाई तक आ गई। पूरे मामले में बर्ताव को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खेद जताया है।

दरअसल, चर्चा के दौरान जीतू पटवारी ने जैसे ही सरकार के कार्यों पर सवाल उठाए। जीतू पटवारी ने सरकार पर जनता के पैसों की बर्बादी के आरोप लगाए वो भी पार्टी के काम में। बहस के दौरान जीतू पटवारी ने कहा अध्यक्ष जी, मेरे मुख्यमंत्री ने गरीब के पैसे से, मेरे मुख्ययमंत्री ने कर्ज के पैसे से भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में वहां की मीटिंग्स में इतना दुख और दर्द, इतना भाव है, वहां पर 40 करोड़ रूपये का खाना खिला दिया।

कार्यालय में अंदर और जो बात कह रहा हूं, रिकॉर्ड से कह रहा हूं। यह मध्यप्रदेश के साथियों, विधायकों, आप जन प्रतिनिधियों, सत्ता के भी और विपक्ष के भी, यह देश का पहला मुख्ययमंत्री है, जिसने सरकार के पैसे से बीजेपी कार्यालय में खाना खिलाया। इस पर मंत्री ओपीएस भदौरिया भड़क उठे और तुरंत अपनी सीट से उठकर उनकी तरफ बढ़े और बाजू तक चढ़ा ली। इस पर जीतू पटवारी भी सामने आ गए। हालांकि अन्य मौजूद विपक्ष के नेताओं ने माहौल को शांत किया। 12 घंटे तक चली कार्यवाही में सदन हंगामा से गूंजता रहा। सदन की कार्यवाही देर रात 12:36 तक चलती रही। इस पूरे बर्ताव को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने खेद जताया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!