सतना में 6 मंडल अध्यक्षों की छुट्टी, इन कारणों से गिरी गाज

Edited By meena, Updated: 27 Jan, 2022 01:57 PM

leave of 6 divisional presidents in satna fell due to these reasons

प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने अब संगठन में सर्जरी करना शुरू कर दी है जिसके चलते रैगांव चुनाव में पराजय पर कोठी मंडल के अध्यक्ष प्रॉमिस त्रिपाठी और सोहावल मंडल अध्यक्ष सचिन सिंह को हटाकर उनकी जगह यशवंत पांडे और कल्याण सिंह को नियुक्त किया गया है।

सतना(रविशंकर पाठक): प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने अब संगठन में सर्जरी करना शुरू कर दी है जिसके चलते रैगांव चुनाव में पराजय पर कोठी मंडल के अध्यक्ष प्रॉमिस त्रिपाठी और सोहावल मंडल अध्यक्ष सचिन सिंह को हटाकर उनकी जगह यशवंत पांडे और कल्याण सिंह को नियुक्त किया गया है।

PunjabKesari

वही सूत्रों के अनुसार नारायण त्रिपाठी की पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते उनके नजदीकियों को मंडल अध्यक्ष बदेरा अमदरा और नादन हटा दिए गए हैं। उनकी जगह पर सचिन मिश्रा, सुजीत शिवहरे, रामानंद पटेल नए मंडल अध्यक्ष बनाए गए हैं। विशेष रुप से सतना विधानसभा के अंतर्गत एक प्रदेश पदाधिकारी से बदसलूकी के चलते पूर्वी मंडल के अध्यक्ष विकास आहूजा को हटाकर संजय तीर्थवानी को नया मंडल अध्यक्ष बनाया गया है। संजय, रत्नाकर चतुर्वेदी शिवा खेमे से आते हैं। इस संगठन सर्जरी से कहीं ना कहीं जिला संगठन पर अब सवाल खड़े हो गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!