हत्या के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत, पांच पुलिसकर्मी निलंबित

Edited By Vikas kumar, Updated: 03 Aug, 2020 04:34 PM

murder accused died in police custody

नरसिंहपुर में हत्या के आरोपी की उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बीते दिन बरमान पुलिस चौकी के अन्तर्गत आने वाले ग्राम बंधी पिठहरा में हत्या के आरोपी नारायण लड़िया ने पुलिस चौ...

 

नरसिंहपुर (रोहित अरोरा): नरसिंहपुर में हत्या के आरोपी की उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बीते दिन बरमान पुलिस चौकी के अन्तर्गत आने वाले ग्राम बंधी पिठहरा में हत्या के आरोपी नारायण लड़िया ने पुलिस चौकी में एसिड पी लिया था, जिसकी जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं जिला प्रशासन ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari, Narsinghpur, accused of murder, death in police custody, police personnel suspended, Jabalpur, police

बताया जा रहा है कि बंधी पिठहारा गांव का ही एक और निवासी परमलाल लड़िया जो की अपने घर से लापता था, जिसकी हत्या की आशंका परिजनों ने व्यक्त करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परमलाल को तलाश करने पुलिस टीम जगह जगह सर्चिंग कर रही थी। नर्मदा किनारे भी तैराकों की मदद से तलाश जारी थी। इसी बीच परिजनों की निशानदेही पर बरमान पुलिस ने नारायण को कथित हत्या का संदेही मान पूछताछ के लिए चौकी लाई। जहाँ नारायण ने ज़हरीला पदार्थ पी लिया। आनन फ़ानन में उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय नरसिंहपुर भेजा गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर होने के चलते उसे जबलपुर भेज दिया गया। जबलपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari, Narsinghpur, accused of murder, death in police custody, police personnel suspended, Jabalpur, police

मामले को लेकर नरसिंहपुर जिले के एएसपी राजेश तिवारी ने बताया कि बरमान चौकी में नारायण ने धोखे से टायलेट क्लीनर पी लिया था। जिसकी जबलपुर में मृत्यु हो गई। घटना की न्यायिक जांच के आदेश दिये गए हैं। ताज़ा जानकारी के अनुसार जबलपुर आईजी भगवत सिंह चौहान ने नरसिंहपुर ज़िले के सुआतला थाना प्रभारी सहित 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित भी कर दिया है। प्राथमिक दृष्टया लापरवाही पाए जाने पर नरसिंहपुर जिले के थाना सुआतला टीआई अशोक दाहिया, चौकी प्रभारी ओपी शर्मा सब इंस्पेक्टर, कांस्टेबल अभिषेक पासी, रुचि शुक्ला और ड्यूटी ऑफिसर सहायक उप निरीक्षक जी एस राजपूत निलंबित किये गए हैं। इसके साथ ही 3 होमगार्ड सैनिक अरविंद चौबे, जानकी साहू और बसंत परते की किट जमा करके सेवा से मुक्त भी किया गया। आई जी जबलपुर ने यह भी बताया कि घटना की न्यायायिक जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!