नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, ITBP के 2 जवान शहीद

Edited By meena, Updated: 19 Oct, 2024 05:58 PM

narayanpur itbp jawans hit by ied blast 4 seriously injured

छत्तीसगढ़ में शनिवार को एंटी नक्सल ऑपरेशन से वापस लौट रहे आईटीबीपी के जवान नक्सलियों द्वारा प्लांट IED ब्लास्ट के चपेट में आ गए...

नारायणपुर (आशीष द्विवेदी) : छत्तीसगढ़ में शनिवार को एंटी नक्सल ऑपरेशन से वापस लौट रहे आईटीबीपी के जवान नक्सलियों द्वारा प्लांट IED ब्लास्ट के चपेट में आ गए। ब्लास्ट में 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में मोहंदी कैंप से हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर जिला अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही थी। इसी बीच 2 गंभीर जवानों की सांसें थम गई। वहीं अन्य दो जवानों का अस्पताल में इलाज जारी है।

PunjabKesari

नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि नारायणपुर के ओरछा, मोहंदी एवं  ईरकभट्टी में आईटीबीपी और बीएसएफ के जवान पेट्रोलिंग पार्टी के लिए निकले हुए थे। जहां सर्चिंग से वापस कैंप लौटते वक्त नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर जवानों को निशाना बनाया है। घूरबेड़ा में आईडी ब्लास्ट में चार जवान घायल हो गए थे, जिनमें से दो जवान जो गंभीर रूप से घायल हुए थे, इन जवानों को एयरलिफ्ट कराकर रायपुर लाने की तैयारी थी लेकिन यह दोनों जवान शहीद हो गए हैं। शहीद जवान का नाम अमर पंवार और के राजेश है। यह आईटीबीपी के 53 बटालियन में तैनात थे। फिलहाल दो घायल जवान खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!