नारकोटिक्स डीआईजी की कार को मारी टक्कर, ड्राइवर ने दर्ज कराया केस

Edited By Himansh sharma, Updated: 28 Oct, 2024 12:35 PM

narcotics dig s car hit by another car in indore

इंदौर जिले में पदस्थ नारकोटिक्स विंग के डीआईजी की कार को दूसरी कार के ड्राइवर ने टक्कर मार दी।

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पदस्थ नारकोटिक्स विंग के डीआईजी की कार को दूसरी कार के ड्राइवर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद दूसरी कार के ड्राइवर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए टॉमी से हमला कर नारकोटिक्स डीआईजी की कार की हेड लाइट फोड़ दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर के खजराना क्षेत्र के रेडिसन चौराहे पर यह घटना हुई। 

PunjabKesariजहां आरक्षक सूरज यादव की शिकायत पर पुलिस ने वलेनो कार के ड्राइवर और उसके साथी पर केस दर्ज किया है। आरक्षक सूरज ने बताया कि वह नारकोटिक्स विंग में ड्राइवर है। वह शनिवार दोपहर शासकीय कार से डीआईजी महेश चंद्र जैन को साथ लेकर अरविंदो से स्टार चौराहे बायपास पर जा रहे थे। उन्होंने कार से रेडिसन चौराहा पार किया, जहां सी 21 बिजनेस पार्क एमआर 10 पहुंचे तो वलेनो कार के ड्राइवर ने तेजी से कार लाकर टक्कर मार दी। आरक्षक यादव के मुताबिक जब उस कार को रोका गया तो उसने कार आगे लाकर खड़ी कर दी। 

PunjabKesariइसके बाद वलेनो कार का ड्राइवर उतरा और अभद्र भाषा का उपयोग करने लगा, इसके बाद कार से उतरे और एक युवक ने टॉमी लेकर डीआईजी साहब को मारने का प्रयास किया और कार की हेड लाइट फोड़ दी। इसके बाद कार ड्राइवर अपनी कार लेकर भाग गए। खजराना पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और उसके साथी को गाड़ी नंबर के आधार पर तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!