ratna pathak statement on karwa chauth: टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक हैं रत्ना पाठक: नरोत्तम मिश्रा

Edited By Devendra Singh, Updated: 30 Jul, 2022 04:56 PM

narottam mishra counterattack on ratna pathak ratna

गृह मंत्री ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रत्ना पाठक का हिंदुओं (hindus) के धार्मिक त्यौहार करवा चौथ पर टिप्पणी करना बेहद शर्मनाक है और उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।

भोपाल: बॉलीबुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah) की पत्नी रत्ना पाठक (ratna patahk) ने करवा चौथ (karwa chauth 2022) को लेकर दी विवादित टिप्पणी पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने बयान दिया है। गृह मंत्री ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रत्ना पाठक का हिंदुओं (hindus) के धार्मिक त्यौहार करवा चौथ पर टिप्पणी करना बेहद शर्मनाक है और उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है। 

नरोत्तम मिश्रा ने रत्ना पाठक को लिया आड़े हाथों  

मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister of madhya pradesh) ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है। जिस धर्म में रत्ना पाठक (ratna pathak) ने जन्म लिया, पली बढ़ी आज उसी परंपरा पर उगली उठा रही है। भाव से जुड़े हुए त्यौहार पर टिप्पणी करना ही आपकी मानसिक दिवालियापन को बता रहा है। उन्हें खेद व्यक्त करना चाहिए, आपने कभी नहीं सुना होगा उन्होंने हिजाब पर कोई बयान दिया हो, करना भी नहीं चाहिए। लेकिन वे हिंदू मान्यताओं पर करती है जो कि अच्छा नहीं है।    

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!