इंस्टाग्राम पर भगवान शिव का आपत्तिजनक GIF IMAGE, अखिल भारतीय पुजारी महासंघ तथा महाकाल सेना में रोष

Edited By meena, Updated: 11 Jun, 2021 09:12 PM

objection of lord shiva on instagram

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंगों में एक महाकाल की नगरी उज्जैन जहां सोशल मीडिया एप्प INSTRAGRAM को लेकर अखिल भारतीय पुजारी महासंघ तथा महाकाल सेना ने मिलकर थाना महाकाल को केस दर्ज करवाने को लेकर आवदेन दिया है। साथ ही देश भर में शिव के हाथ मे शराब ग्लास व...

उज्जैन: विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंगों में एक महाकाल की नगरी उज्जैन जहां सोशल मीडिया एप्प INSTRAGRAM को लेकर अखिल भारतीय पुजारी महासंघ तथा महाकाल सेना ने मिलकर थाना महाकाल को केस दर्ज करवाने को लेकर आवदेन दिया है। साथ ही देश भर में शिव के हाथ मे शराब ग्लास व मोबाइल के GIF IMAGE को लेकर शिव भक्तों में भी आक्रोश है, मामले ने तूल दिल्ली में हुई INSTRAGRAM के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पकड़ा औऱ उज्जैन में भी पुजारी व महामंडेलश्वर ने दो दिन पहले मामला दर्ज करवाने की बात कही थी, जिसके बाद आज थाने में आवेदन दिया है, और स्पष्ट कहा है कि सरकार इंस्टाग्राम से माफी नहीं मांगवाती है तो हिन्दू समाज खुद एक्शन लेगा, मामले में थाना प्रभारी ने कार्यवाई का आश्वाशन दिया है।

PunjabKesari

दरअसल बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक उज्जैन के महाकाल मंदिर में देश भर से लाखों की तादाद में श्रद्धालु भगवान शिव के दर्शन के लिए उज्जैन आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भगवान शिव के हाथ में वाइन ग्लास और मोबाइल व हेडफोन के साथ एक फोटो वायरल हो रहा है जिसे लेकर विवाद बढ़ने लगा है। भगवान शिव के इस विवादित GIF IMAGE को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इंस्टाग्राम की आलोचना की है। इंस्टाग्राम पर भगवान शिव के इस GIF को देखकर लोगों की भावनाए आहत हुई हैं, कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर दिखाई देने वाले नए जीआईएफ को तब देखा जब यूजर ने ऐप पर शिव (Shiva) सर्च किया। मामले में थाना प्रभारी अरविंद सिंह तोमर ने कार्यवाई का आश्वाशन दिया है। महाकाल मंदिर के मुख्य पुजारी महेश गुरु ने कहा दो दिन पूर्व शिव जी अपमान में इंस्टाग्राम ने शिव के हाथ मे शराब, मोबाइल व सर पर हेडफोन लगाई हुई तस्वीर पोस्ट की थी। देश के तमाम शिव भक्तों में नाराजगी है जिसको लेकर हमने आज महाकाल थाना प्रभारी को FIR दर्ज करवाने हेतु ज्ञापन दिया है। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ तथा महाकाल सेना ने मिलकर ये आवदेन दिया है, और इंस्टाग्राम से माफी मंगवाने की मांग की है, शासन प्रशासन से हम बात करेंगे अगर दोबारा ऐसा कुछ होता है तो, शासन के नहीं मानने पर हम हमारे तरीके से कार्यवाई करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!