फ्रीजर में बेटी का शव देख हैरान हो गए मायके वाले, मौत के 30 घंटे बाद भी ससुरालवालों ने छिपाया

Edited By meena, Updated: 03 Jul, 2023 03:18 PM

parents were surprised to see daughter s dead body in freezer

रीवा में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है...

रीवा(गोविंद सिंह): रीवा में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटी की मौत के 30 घंटे बाद भी माइके वालों को उसकी मौत की जानकारी नहीं दी गई। बॉडी फ्रीजर में रखवा दी गई जब परिजनों को कहीं किसी रिश्तेदार के यहां से बेटी की मौत की जानकारी लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने सुसरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मायके वालों ने बेटी की मौत की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

फ्रीजर में महिला का शव रखने की ये घटना रीवा के सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिउला गांव की है। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। गांव में रहने वाले भरत मिश्रा की पत्नी सुमित्री मिश्रा की मौत 30 जून की रात हो गई थी, पति व ससुरालवालों ने बीमारी की वजह से मौत होना बताया है। ससुराववालों ने मायकेवालों के आरोपों को नकारते हुए कहा कि भरत और सुमित्री का बेटा हर्ष मुंबई में रहता है और उसने ही पिता से कहा था कि जब तक वो नहीं आ जाता तब तक मां का अंतिम संस्कार न करें। इसलिए परिजन ने शव को फ्रीजर में रख दिया था।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में मृतका सुमित्री के परिजनों का आरोप है कि उन्हें ससुरालवालों ने बेटी की मौत की सूचना नहीं दी उन्हें दूसरे लोगों से बेटी की मौत की खबर मिली। उन्होंने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मायके वालों की शिकायत पर लेकर मामला जांच में ले लिया है और महिला के शव को फ्रीजर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!