पुलिस ने किया नपा अध्यक्ष की मौत का बड़ा खुलासा, जानिए किसने चलाई थी गोली

Edited By suman, Updated: 18 Jan, 2019 01:44 PM

police did a great disclosure of the death of napa president

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर सनसनीखेज हत्या के मामले में उनके करीबी मनीष बैरागी का नाम सामने आया है। बैरागी पर पहले से ही हत्या, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, नारकोटिक्स के करीब...

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर सनसनीखेज हत्या के मामले में उनके करीबी मनीष बैरागी का नाम सामने आया है। बैरागी पर पहले से ही हत्या, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, नारकोटिक्स के करीब आधा दर्जन अपराध दर्ज हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी मनीष बैरागी ने नपा चुनाव में प्रहलाद बंधवार के लिए चुनाव में काम किया था। वहीं बैरागी को भाजपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है, हालाँकि पार्टी ने इससे इंकार किया है। नपा अध्यक्ष की हत्या के बाद भाजपा में आक्रोश है और आज मंदसौर बंद बुलाया गया है। दुकानें और बाजार बंद है। 

PunjabKesari
हत्या के बाद सीएम कमलनाथ ने क्या कहा
हत्या को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि 'जो भी दोषी है उसे पकड़ा जाएगा, मेरी सरकार ऐसी दोषियों को बख्शेगी नहीं| मामले में दो अपराधियों पर नामजद प्रकरण दर्ज है| सीएम ने बताया कि उनके बेटे ने ही नाम दर्ज कराया है। इसमें बड़ी जांच की कोई आवश्यकता नहीं है। हत्या के मामले का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए।' शिवराज ने कहा था मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था ठप्प हो गई है। उन्होंने सीएम को पत्र लिख कर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।  वहीं कमलनाथ ने कहा है कि आरोपी भाजपा से ही जुड़ा है। हालाँकि पार्टी इस बात को नकार रही है और बताया है कि मनीष बैरागी का भाजपा से कोई संबंध नहीं है और वह कभी भाजपा का कार्यकर्ता नहीं रहा।


PunjabKesari

पुलिस का खुलासा करीबी ही निकला हत्यारा

वहीं पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। बुधवार को गोली मारने वाला स्वयं उनका करीबी और भाजपा नेता मनीष बैरागी पिता मोहनलाल बैरागी निकला है। मौका मुआयना करने पर मौके से से एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई। जिसके बारे में जानकारी जुटाने पर पता चला कि यह बुलेट मोटरसाइकिल भाजपा कार्यकर्ता  मनीष बैरागी की है, जो अक्सर भाजपा के बड़े बड़े नेताओं के साथ नजर आता रहता है। मनीष बैरागी पर कई आपराधिक मामले दर्ज भी हैं ,जिनमें हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले भी हैं। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए यह साफ कर दिया कि ,मनीष बैरागी ने ही प्रहलाद बंधवार की हत्या की है| उसकी तलाश की जा रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!