महाराष्ट्र, यूपी के बाद MP में साधु से मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Edited By meena, Updated: 29 Apr, 2020 06:09 PM

sadhu beaten in madhya pradesh police filed a case

महाराष्ट्र के पालघर और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में साधु पर हमला कर हत्या के बाद मध्य प्रदेश के सतना जिले के गौरैया गांव में महंत से मार पीट का मामला सामने आया है। जहां करोना लॉकडाउन के चलते गांव के मंदिर में पूजा करने से मना करना महंत को महंगा पड़...

सतना(फिरोज बागी): महाराष्ट्र के पालघर और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में साधु पर हमला कर हत्या के बाद मध्य प्रदेश के सतना जिले के गौरैया गांव में महंत से मार पीट का मामला सामने आया है। जहां करोना लॉकडाउन के चलते गांव के मंदिर में पूजा करने से मना करना महंत को महंगा पड़ गया। गांव के ही छोटे बरगाही और रिंकू सिंह ने मंदिर में पूजा न करने से मना करने पर मंदिर के महंत पर लाठी डंडे से हमला कर दिया, इस दौरान महंत को बचाते हुए गांव का एक अन्य युवक भी घायल हो गया। कोटर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।

PunjabKesari

दरअसल गौरैया गांव मे महंत पर आधा दर्जन लोगों ने उस वक्त हमला कर दिया जब महंत दिनेश मिश्रा मंदिर से बाहर खड़े थे। तभी गांव के कुछ लोग वहां पहुंचे और महंत पर मंदिर में पूजा करने से रोकने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वहां मौजूद एक ग्रामीण ने महंत को बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसे भी पीट पीटकर घायल कर दिया।

PunjabKesari

खून के प्यासे इस बेकाबू भीड़ से महंत ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और फिर ग्रामीणों के साथ कोटर थाने पहुंचकर  पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराया। शिकायत के आधार पर कोटर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच में जुट गई। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!