काम से फुर्सत मिली तो आम आदमियों के बीच पान खाने पहुंचे गृहमंत्री, नरोत्तम का निराला अंदाज

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 01 Jan, 2022 07:24 PM

see narottam s unique style

कहते हैं कि जब व्यक्ति बुलंदियों के ऊंचे शिखर पर पहुंच जाता है तो फिर नीचे वालों को देखना छोड़ देता है। लेकिन मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। प्रदेश की जिम्मेदारियों से व्यस्त रहने वाले नरोत्तम को जब फुर्सत...

डबरा (भरत रावत): कहते हैं कि जब व्यक्ति बुलंदियों के ऊंचे शिखर पर पहुंच जाता है तो फिर नीचे वालों को देखना छोड़ देता है। लेकिन मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। प्रदेश की जिम्मेदारियों से व्यस्त रहने वाले नरोत्तम को जब फुर्सत मिली तो वे अपने दोस्त यारों के बीच पहुंच गए, और डबरा के सराफा बाजार में कल्लू पान भंडार में आम आदमियों की तरह पहुंचकर दोस्तों के साथ पान खाया। इस बीच वहां मौजूद लोग दंग रह गए कि गृहमंत्री उनके बीच आम आदमी की तरह पान खा रहे हैं। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Home Minister Narottam Mishra, BJP, Congress, Dabra

नरोत्तम मिश्रा को देखकर कुछ ही देर में वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। अब मौका नए साल का है तो लोगों ने इसी पल का फायदा उठाते हुए गृहमंत्री के साथ जमकर सेल्फियां ली। वहां मौजूद लोगों ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। इसी बीच कल्लू पान भंडार के संचालक ने भी उन्हें पान खिला कर नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। कुछ देर बात पान खाकर नरोत्तम मिश्रा अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया चले गए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Home Minister Narottam Mishra, BJP, Congress, Dabra

बता दें कि इससे पहले भी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आम आदमियों के बीच आम आदमी की तरह बैठकर पान खा चुके हैं। नरोत्तम मिश्रा का ये अंदाज जिसने भी देखा वो यकीन नहीं कर पा रहा था कि वे जिनके साथ पान खा रहे हैं वे मध्यप्रदेश के गृहमंत्री हैं। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Home Minister Narottam Mishra, BJP, Congress, Dabra

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!