भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को शोभा सिकरवार ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर विकास किया

Edited By meena, Updated: 17 Aug, 2023 12:59 PM

shobha sikarwar paid tribute to bharat ratna atal bihari vajpayee

पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की आज पांचवी पुण्यतिथि है। इस मौके पर देश भर में अटल जी को याद किया जा रहा

ग्वालियर(अंकुर जैन): पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज पांचवी पुण्यतिथि है। इस मौके पर देश भर में अटल जी को याद किया जा रहा है। ग्वालियर के कमल सिंह का बाग में स्वर्गीय अटल जी का पैतृक निवास है जहां आज सुबह से ही लोगों का तांता लगा हुआ है। जनप्रतिनिधियों के साथ ही आम लोग यहां अटल जी को पुष्पांजलि देने के लिए पहुंच रहे हैं। अटल जी के व्यक्तित्व के चलते न सिर्फ भाजपा ही बल्कि कांग्रेसी भी बड़ी तादाद में उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे हैं। ग्वालियर की महापौर शोभा सिकरवार ने कहा कि अटल जी ने हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर विकास किया है। यही वजह है कि आज पूरा देश उन्हें नमन कर रहा है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी का बचपन कमल सिंह का बाग की गलियों में गुजरा है। अटल जी छात्र राजनीति से लेकर देश के शीर्ष पद तक पहुंचे। भारत को परमाणु शक्ति बनाने में अटल जी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। यही वजह है कि वे न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में शीर्ष नेताओं में गिने जाते हैं। भारत सरकार ने अटल जी को भारत रत्न से भी नवाजा है। 16 अगस्त 2018 के अटल जी ने अंतिम सांस ली थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!