टेलीफोन की तार का फंदा बनाकर फांसी पर लटका कर्मचारी

Edited By suman, Updated: 14 Sep, 2018 04:57 PM

snl employee hangs from telephone wire

एग्रीकल्चर कॉलेज के फार्महाउस में नीम के पेड़ से टेलीफोन के तार से BSNL कर्मचारी रामचरण चौहान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोपहर में गोला का मंदिर थाना पुलिस को किसी व्यक्ति के फांसी पर लटके होने की सूचना मिली थी। मौके पर ही शव की पहचान रामचरण...

ग्वालियर : एग्रीकल्चर कॉलेज के फार्महाउस में नीम के पेड़ से टेलीफोन के तार से BSNLकर्मचारी रामचरण चौहान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोपहर में गोला का मंदिर थाना पुलिस को किसी व्यक्ति के फांसी पर लटके होने की सूचना मिली थी। मौके पर ही शव की पहचान रामचरण चौहान के रूप में हुई। पुलिस आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है। रेसकोर्स रोड पर स्थित एग्रीकल्चर कॉलेज के फार्म हाउस में नीम के पेड़ से किसी व्यक्ति के फांसी पर लटके होने की सूचना गुरुवार 100 डायल को मिली। सूचना की तस्दीक के लिए एफआरबी मौके पर पहुंची।
PunjabKesariगोला का मंदिर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि मौके पर शव की पहचान रामचरण पुत्र चंदन सिंह चौहान निवासी रेशम मिल पुरानी लाइन के रूप में हुई। मृतक बीएसएनएल में लाइनमेन के पद पर कार्यरत था। पिता के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही बेटा सुधीर चौहान मौके पर पहुंच गया। बेटे ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह सुबह 9 बजे के लगभग घर से ड्यूटी पर जाने के लिये घर से निकले थे। प्रतिदिन गोला का मंदिर रोड से ड्यूटी पर जाते थे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!