आरोग्य सेतु में गलत जानकारी देने से मचा हड़कंप, करीब ढेड़ दर्जन लोंगो को पहुंचा मैसेज

Edited By Vikas kumar, Updated: 28 Apr, 2020 12:05 PM

stuck due to giving wrong information in sanatorium bridge

कटनी जिले में आरोग्य सेतू ऐप में गलत जानकारी देने से हड़कंप मच गया। दरअसल यहां एक युवक ने आरोग्य सेतू ऐप में गलत जानकारी दे दी। जिसके चलते कुछ ही देर में करीब डेढ़ दर्जन लों....

कटनी (संजीव वर्मा): कटनी जिले में आरोग्य सेतू ऐप में गलत जानकारी देने से हड़कंप मच गया। दरअसल यहां एक युवक ने आरोग्य सेतू ऐप में गलत जानकारी दे दी। जिसके चलते कुछ ही देर में करीब डेढ़ दर्जन लोंगो के पास कोविड-19 का संदिग्ध केस नजदीक होने की सूचना मिली। जिसके चलते लोगों में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Katni, Arogya Setu, Wrong Information, Corona Possitive, Covid-19

मामला मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा का है। जहां परसैल गांव के एक युवक ने अपने मोबाइल में आरोग्य सेतू ऐप में गलत जानकारी भर दी। जिसके अनुसार आरोग्य सेतू ऐप ने उस युवक के आसपास के करीब 15 लोगों को यह मैसेज कर दिया, कि आपके आस पास कोरोना संदिग्ध है। जैसे ही ये मैसेज लोगों के मोबाइल में आया, तो सभी लोगों ने आनन फानन में कोरोना रैपिड रिस्पांस टीम को सूचना दी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Katni, Arogya Setu, Wrong Information, Corona Possitive, Covid-19

सूचना मिलते ही कोरोना रैपिड रिस्पांस टीम मौके पर पहुंची और युवक की जांच की गई। तब जाकर ये खुलासा हुआ कि युवक ने अपने मोबाइल में लोड आरोग्य सेतु एप में गलत जानकारी दी थी। जिसके चलते लोग दहशत में आ गए। मामला जिले के बड़वारा थाना एरिया के ग्राम परसैल का है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!