टीचर ने शराब की बोतलों के साथ शासकीय whatsapp group में डाली फोटो, जिला शिक्षा अधिकारी ने किया निलंबित

Edited By meena, Updated: 27 Jun, 2023 12:32 PM

teacher posted photo with liquor bottles in government whatsapp group

छतरपुर जिले में शिक्षक ने नशे में ऐसी हरकत कर डाली जिसकी वजह से उसकी हर तरफ किरकिरी हो रही है।

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले में शिक्षक ने नशे में ऐसी हरकत कर डाली जिसकी वजह से उसकी हर तरफ किरकिरी हो रही है। दरअसल, शिक्षक ने शराब पीकर शराब की बोतलों के साथ शासकीय व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो डाल दिया। शिक्षक पर तुरंत कार्रवाई करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित कर दिया है। मामला छतरपुर जिले के बकस्वाहा का है। जहां बकस्वाहा ब्लॉक अंर्तगत आने वाले प्राथमिक शाला रैयन में पदस्थ शिक्षक परम लाल सौर ने नशे की हालात में दोनों हाथो में शराब की बोतल लेकर फोटो ब्लॉक शिक्षा आधिकारी एवं अन्य शासकीय ग्रुपों में डाल दी, जिससे ग्रुप में हड़कंप मच गया। नतीजतन जिसके बाद उनके खिलाफ ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पवन राय ने प्रतिवेदन बना कर जिला आधिकारी एम के कोटार्य को भेजा जिस पर उन्होंने ने शिक्षक को निलंबित कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि ब्लॉक के सरकारी विद्यालयों में तैनात कुछ शिक्षक नशे की लत से अपना पीछा नहीं छुड़वा पा रहे हैं शराबी शिक्षक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पूर्व में भी निमानी के विद्यालय से शिक्षक का नशे में धुत होने का वीडियो वायरल हुआ था। बक्सवाहा ब्लॉक में एक प्राथमिक विद्यालय रैयन में शिक्षक के शराब पीकर स्कूल पहुंचने की शिकायत शिक्षा विभाग को पहले से मिल रही थी, जिसके बाद शासकीय ग्रुप में फोटो डालने के बाद वायरल हो गई। वायरल फोटो में वह नशे की हालत में दिख रहे शिक्षक दोनों हाथों में शराब की बोतल लेकर पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

● एक्शन में शिक्षा विभाग...

मामले में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पवन राय का कहना है कि शराबी शिक्षक की फोटो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आ गया है। तो वहीं शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित अवधि में उक्त शिक्षक को कन्या मध्यमिक विधालय राजनगर अटैच किया गया है। शासकीय व्हाट्सएप ग्रुप में शिक्षक के फोन से उन्होंने अपनी शराब के बोतल के साथ फोटो डाली जो उनके आचरण के हिसाब से अनुचित है जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी को प्रतिवेदन भेजा जिस पर उनको निलंबित किया गया शराब के नशे में जो शिक्षक शाला जाएंगे और शिकायत मिलेगी कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!