प्रेमिका को जलाने गए प्रेमी ने खुद को कर दिया आग के हवाले, एकतरफा प्यार में उठाया खौफनाक कदम

Edited By meena, Updated: 22 Jan, 2022 10:24 AM

the dreadful consequences of one sided love

एक तरफा प्यार में अंधा हुआ प्रेमी अपनी प्रेमिका को जलाने के लिए उसके घर पेट्रोल लेकर पहुंचा। लेकिन वहां जाकर खुद के उपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक को बचाने के चक्कर में प्रेमिका की मां और जीजा भी झुलस गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए एमवाय...

इंदौर(सचिन बहरानी): एक तरफा प्यार में अंधा हुआ प्रेमी अपनी प्रेमिका को जलाने के लिए उसके घर पेट्रोल लेकर पहुंचा। लेकिन वहां जाकर खुद के उपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक को बचाने के चक्कर में प्रेमिका की मां और जीजा भी झुलस गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

आजाद नगर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में रहने वाले एक परिवार के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब प्रेमी आकाश को बचाने में जीजा मिथुन और मां इंदिराबाई भी झुलस गए। युवती द्वारा कई बार थाने पर भी युवक आकाश की शिकायतें की गई है। घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के इंदिरा एकता नगर की है। प्रेमिका की मां ने बताया कि आकाश आया और उसने अपने शरीर पर कुछ डाला और जब तक हम पकड़ते उसे माचिस निकाल कर आग लगा ली। उसे बचाने में हमारा जवाई और मैं खुद झुलस गए, वह मेरी बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा था और पुलिस में शिकायत भी की गई थी। घटना को लेकर मां ने कहा कि मेरी बेटी को धमकी भी देता था कि मैं मर जाऊंगा और तुझे फसा दूंगा।

PunjabKesari

वहीं थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि आजाद नगर थाना क्षेत्र के मूसाखेड़ी स्थित इंदिरा एकता नगर की घटना है और प्रारंभिक जानकारी आई है कि आकाश नाम का एक युवक जिसने आग लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की उसे बचाने में एक महिला और एक युवक भी जला है। इस पूरे मामले की जांच जारी है। सबके बयान लेने के बाद पूरी कहानी स्पष्ट होगी और आगे कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!