महाकाल दर्शन के लिए जा रहे युवकों पर चाकू से हमला, हिंदूवादी संगठनों ने किया थाने का घेराव

Edited By meena, Updated: 16 Jul, 2022 01:24 PM

the youths going for mahakal darshan were attacked with a knife

उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे दो युवकों पर कुछ आसामाजिक तत्वों ने चाकू से हमला कर दिया। जानकारी लगते ही हिंदूवादी संगठन इक्ट्ठा हो गए और घटना का विरोध किया। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने महाकाल थाने का घेराव किया और उचित कार्रवाई...

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे दो युवकों पर कुछ आसामाजिक तत्वों ने चाकू से हमला कर दिया। जानकारी लगते ही हिंदूवादी संगठन इक्ट्ठा हो गए और घटना का विरोध किया। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने महाकाल थाने का घेराव किया और उचित कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, सोनकच्छ के रहने वाले संदीप गुर्जर(18) और पंकज राघव (22) एसएससी की परीक्षा देने प्रशांति कॉलेज उज्जैन आए थे। शुक्रवार को परीक्षा के बाद उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन का मन बनाया। दोनों पैदल हरिफाटक ब्रिज से होते हुए महाकाल दर्शन करने जा रहे थे। ब्रिज उतरते ही किसी बात को लेकर उनका बेगमबाग क्षेत्र में करीब 5 युवकों से विवाद हो गया। उन्होंने संदीप पर चाकू से वार कर दिया। चाकू संदीप की कमर में लगा इसके बाद आरोपी फरार हो गए। संदीप की कमर में चाकू के चार घाव लगे हैं। वहीं पंकज मारपीट में घायल हुआ है। उनकी चीख पुकार सुनकर लोग एकत्रित हो गए। दोनों ने परिचित राहुल को कॉल कर घटना बताई। राहुल उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता महाकाल थाने पहुंचे गये। संगठन का आरोप था कि श्रावण मास शुरु हो चुका है ऐसे में बड़ी संख्या में श्रद्धालु महाकाल मंदिर के लिए बेगमबाग वाले रास्ते का उपयोग करेंगे। आगे से कोई विवाद न हो तो इसके लिए उचित प्रबंध होना चाहिए। वहीं महाकाल थाना पुलिस का कहना है कि बाइक की टक्कर होने की वजह से विवाद हुआ था। आरोपियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!