MP में OBC आरक्षण पर कमलनाथ ने टंगड़ी अढ़ाने का किया काम: मंत्री विश्वास सारंग

Edited By Devendra Singh, Updated: 13 Feb, 2022 11:35 AM

vishwas sarang targets kamal nath over obc reservation in mp

मध्य प्रदेश में 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने टंगड़ी अढ़ाने का काम किया था। कमलनाथ और कांग्रेस के वकीलों ने यही चाहा कि यह मामला कोर्ट में लंबित रहे।

भोपाल (इजहार हसन खान): चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि मध्यप्रदेश में कोरोना की स्थिति सामान्य हो रही है। पॉजिटिविटी रेट में डेढ़ फीसदी की कमी आई है। 24 घंटे 70 हजार टेस्ट हुए है। 2 हजार के लगभग नए कोरोना के नये केस आये हैं। जबकि 19 हजार एक्टिव केस है। सभी तरह के प्रतिबंधों को हटा दिया गया है। सिर्फ नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा। सोमवार से पूरी कैपेसिटी के साथ स्कूल, कॉलेज और कोचिंग क्लासेस खुलेंगे। लेकिन कोरोना अभी गया नहीं है, सभी प्रोटोकॉल का पालन करें। वैक्सीनेशन के कार्य सुचारू ढंग से मध्यप्रदेश में चल रहा है। जिन लोगों की मौतें हो रही हैं। उनको गंभीर बीमारियां हैं। वहीं 99 फीसदी लोग घरों में ही ठीक हो रहे हैं। 

OBC आरक्षण में कमलनाथ ने आई टंगड़ी: विश्वास सारंग

मंत्री विश्वास सारंग ने कटनी हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन मुस्तैदी के साथ लगा है। कुछ लोगों को बचा लिया गया है और कुछ लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। वहीं मध्य प्रदेश में 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने टंगड़ी अढ़ाने का काम किया था। कमलनाथ और कांग्रेस के वकीलों ने यही चाहा कि यह मामला कोर्ट में लंबित रहे। पार्षदों को सरपंचों की तरह वित्त अधिकारी मिलने पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा पंचायत की स्थिति अलग है, नगरी निकाय की व्यवस्था में अंतर है।

शिवराज हटाओ सस्ती बिजली पाओ

रोजगार हमारी प्राथमिकता है। हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारे युवाओं को समुचित रोजगार मिल सके। मुख्यमंत्री उद्यमी योजना शुरू की जा रही है जिसमें 50 लाख तक का युवाओं को लोन मिलेगा। वहीं शिवराज हटाओ सस्ती बिजली पाओ कांग्रेस के नारे पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कांग्रेस के सिर्फ नारे ही है। कमलनाथ के समय बिजली नहीं आती थी। लेकिन बिल आते थे। संबल योजना के तहत सस्ती बिजली दी जाती थी। उन्होंने संबल योजना ही बंद कर दी थी। विद्युत कंपनियों का भी बहुत नुकसान हुआ है, हमारी सरकार बिजली के साथ कम बिल दे रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!