आशिक को घर बुलाकर सो रहे पति की कराई हत्या, लाश के पास ही रात भर दोनों करते रहे मौज मस्ती

Edited By meena, Updated: 24 Jan, 2022 07:58 PM

after calling the lover home the sleeping husband got murdered

मध्य प्रदेश में दूसरे युवक के प्यार में पागल पत्नी ने अपने पति को बेरहमी से मरवा दिया। हत्या के बाद बेशर्मी की हदे पार करते हुए पति की लाश के पास ही अपने आशिक के साथ पूरी रात हवस मिटाई। सुबह उठकर अपने आशिक को भेजकर दूसरे घर में रहने वाली अपनी सास को...

राजगढ़(सुनील सरावत): मध्य प्रदेश में दूसरे युवक के प्यार में पागल पत्नी ने अपने पति को बेरहमी से मरवा दिया। हत्या के बाद बेशर्मी की हदे पार करते हुए पति की लाश के पास ही अपने आशिक के साथ पूरी रात हवस मिटाई। सुबह उठकर अपने आशिक को भेजकर दूसरे घर में रहने वाली अपनी सास को झूठी कहानी गढ़ दी कि किसी ने पति की हत्या कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस को पत्नी की बातों पर शक हुआ और घर की तलाशी ली गई। जांच में पुलिस को घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला। इसी मोबाइल ने पत्नी की सारी पोल खोल दी। पकड़े जाने पर पत्नी ने जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

रिश्तों का कत्ल कर देने वाली यह घटना राजगढ़ के सुठालिया थाना क्षेत्र के बेरियाखेड़ी गांव की है। 25 साल ज्योति की शादी 30 साल के रामदिनेश मीणा के साथ हुई थी। ज्योति की किरानें की दुकान है और गांव का ही 35 साल के चैनसिंह अक्सर वहां आता जाता रहता था। दोनों की जान पहचान हुई और बात प्रेम प्रसंग तक पहुंच गई। इसी बीच चेन सिंह ने ज्योति मोबाइल गिफ्ट किया। लेकिन एक दिन राम दिनेश ने ज्योति को मोबाइल पर बात करते पकड़ लिया। अफेयर की बात चलते ही दोनों में विवाद हुआ और ज्योति के पति ने मोबाइल तोड़ दिया। मोबाइल टूटने और लड़ाई की बात ज्योति ने चेन सिंह को बताई तो उसने उसे नया फोन गिफ्ट कर दिया। लेकिन ज्योति और चेन सिंह के बीच रामदिनेश दीवार बन गया। उसे हटाने के लिए दोनों ने प्लानिंग कर ली।

PunjabKesari

तय समय अनुसार, 21 जनवरी की रात खाना खाकर जैसे ही रामदिनेश मीणा की आंख लगी तो ज्योति ने चेनसिंह को फोन करके बुला लिया। हत्या करने से पहले दोनों ने जिस्मों की प्यास बुझाई फिर चेन सिंह ने पास में सो रहे रामदिनेश के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। डंडा सिर पर लगते ही वह निढाल हो गया। इस पर भी पत्नी को जरा भी होश नहीं आई उसके पति की लाश बिस्तर पर पड़ी रही और वह प्रेमी के साथ समय हवस मिटाती रही। सुबह उठकर प्रेमी को घर से जाने का कहा और अपने ससुर घर जाकर घटना की सूचना दी कि किसी ने उनके घर में घुसकर उसके पति की हत्या कर दी है।

PunjabKesari

राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि सारे मामले में एक सवाल यह उठता था कि पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई और पास ही सो रही पत्नी ज्योति की नींद नहीं खुली। यह हैरान कर देने वाली बात थी इसी एंगल से पुलिस ने जांच पर फोकस किया और पुलिस आरोपियों तक पहुंची। वहीं थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी के मुताबिक, मामला बड़ा पेचिदा छा लेकिन घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर सुधारने के लिए भेजा। मोबाइल के बारे में जब ज्योति से पूछताछ की तो वह बहाने बनाने लगी और सख्ती बरतने पर सच सामने आ गया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!