पन्ना टाइगर रिजर्व में नाराज हाथी ने रेंजर पर किया हमला, दांतों तले दबाकर पटका पटकाकर मारा

Edited By meena, Updated: 14 Aug, 2020 04:31 PM

angry elephant killed ranger in panna tiger reserve

पन्ना टाइगर रिजर्व में एक बड़ा मामला सामने आया है जहां रामबहादुर नाम के हाथी ने हिनोता रेंज के रेंजर BS भगत को दांतों तले दबाकर मार डाला। रेंजर की मौके ही मौत हो गई है। घटना पन्ना टाइगर रिजर्व के हिनोता रेंज की है, जहां यह भयानक घटना घटित हुई है।...

पन्ना: पन्ना टाइगर रिजर्व में एक बड़ा मामला सामने आया है जहां रामबहादुर नाम के हाथी ने हिनोता रेंज के रेंजर BS भगत को दांतों तले दबाकर मार डाला। रेंजर की मौके ही मौत हो गई है। घटना पन्ना टाइगर रिजर्व के हिनोता रेंज की है, जहां यह भयानक घटना घटित हुई है। घटना के बाद से टाईगर रिजर्व में हड़कंप मच गया है। प्रबंधन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

PunjabKesari
बता दें कि पन्ना टाइगर रिजर्व में टाईगर ट्रैकिंग के दौरान हाथी ने रेंजर को मार दिया है। रेंजर बी.आर. भगत को रामबहादुर हाथी ने अपने दांतो से दबा दिया जिससे उनके प्राण निकल गये। घटना हिनौता रेंज की है रेंजर BS भगत मूलतयः छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे और पिछले 8 वर्ष से वह एक ही रेंज में पदस्थ थे। इस बड़ी और दर्दनाक घटना से टाइगर रिजर्व में मातम छाया हुआ है तो वहीं अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पूर्व गंगऊ के इसी क्षेत्र में मृत टाइगर मिला था। जहां दूसरे टाइगर की हालत को जानने के लिए लगातार ट्रैकिंग की जा रही थी जिससे नाराज हाथी राम बहादुर ने गुस्से में आकर रेंजर को अपनी चपेट में लिया और दांतो से दबाकर मार डाला।
PunjabKesari
PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!