जुल्म की इंतहा: घर के सामने पेशाब करने पर दलित दिव्यांग की बेरहमी से पिटाई, शर्ट उतरवाकर करवाई नाली की सफाई

Edited By meena, Updated: 20 Sep, 2024 01:15 PM

dalit divyang brutally beaten for urinating

सख्त कानून के बाद भी दलितों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर एक दलित दिव्यांग के साथ मारपीट की गई..

हरदा (राकेश खरका) : सख्त कानून के बाद भी दलितों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर एक दलित दिव्यांग के साथ मारपीट की गई। आरोप है कि घर के सामने नाली में पेशाब करने पर दिव्यांग दलित युवक की जमकर पिटाई की गई और बाद उसके कपड़े उतरवाकर नाली की सफाई कराई गई। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

PunjabKesari

हरदा जिला मुख्यालय पर अजाक थाने से महज कुछ सौ मीटर की दूरी पर ही एक दिव्यांग दलित युवक की एक रिटायर्ड अधिकारी द्वारा जमकर पिटाई की गई। युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि युवक ने रिटायर्ड अफसर साहब के घर के सामने नाली में पेशाब कर दिया था ।

PunjabKesari

दरअसल दिव्यांग दलित युवक अजय सरवरे अपने मम्मी पापा से मिलने प्रताप सिटी कालोनी जा रहा था। रास्ते में विवेकानंद कॉम्प्लेक्स के पास उसे पेशाब लगी तो वह वही नाली में पेशाब करने लगा। यह देखकर उसी काम्प्लेक्स में रहने वाले इनकम टेक्स विभाग के रिटायर्ड अधिकारी DK ओझा ने इस दलित दिव्यांग युवक की न सिर्फ जमकर पिटाई की बल्कि उसका शर्ट उतरवाकर उसी से उस नाली की सफाई करवाई जहां युवक ने पेशाब किया था। पीड़ित युवक ने अपने माता पिता को सारी घटना के बारे में बताया तब अजाक थाने पहुंचकर DK ओझा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!