दो दोस्त होंगे आमने सामने, सिंधिया के खिलाफ ताल ठोकेंगे सचिन पायलट

Edited By meena, Updated: 18 Oct, 2020 11:22 AM

sachin pilot will campaign against scindia

मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। काग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए 30 महारथी मैदान में उतारे हैं। इनमें एक नाम राजस्थान के पूर्व सीएम सचिन पायलट का भी है जो कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के दोस्त हुआ करते...

भोपाल: मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। काग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए 30 महारथी मैदान में उतारे हैं। इनमें एक नाम राजस्थान के पूर्व सीएम सचिन पायलट का भी है जो कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के दोस्त हुआ करते थे अब सिंधिया के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे। कांग्रेस ने विधानसभा की करीब आधा दर्जन ग्वालियर चंबल संभाग की सीटों पर गुर्जर वोटों का प्रभाव देखते हुए कद्दावर युवा नेता राजस्थान के सचिन पायलट को पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए मैदान में उतारने का फैसला किया है। सचिन पायलट सिंधिया समर्थकों के खिलाफ प्रचार करेंगे।

PunjabKesari


दो दोस्त चुनाव मैदान में होंगे आमने सामने
सचिन पायलट और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आपस में अच्छे मित्र हैं लेकिन वे विधानसभा उपचुनाव में एक-दूसरे के खिलाफ अपनी अपनी पार्टी का प्रचार करेंगे। सिंधिया जहां अपने दल यानी बीजेपी के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे तो वही सचिन पायलट भी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। इसके पीछे पार्टी की सोच है कि सचिन पायलट ग्वालियर चंबल अंचल से चिर परिचित हैं उनके प्रभाव का कांग्रेस पार्टी को लाभ होगा। कांग्रेस का कहना है कि यह दो दोस्तों के बीच मुकाबला होगा।

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस ने विधासभा उपचुनाव के लिए 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इसमें कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए 30 महारथी मैदान में उतारें हैं। इसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मुकुल वाश्निक, अशोक चौहान, भूपेश बघेल, नवजोत सिद्दू समेत पूर्व सीएम दिग्विजय स्वंय कमलनाथ कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!