सनसनी: आर्किटेक्ट की छात्रा ने हॉस्टल में रसोई गैस का पाइप मुंह में डालकर किया सुसाइड

Edited By meena, Updated: 02 Sep, 2019 12:50 PM

architect final year student commits suicide

राजधानी में स्थित स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्ट इंस्टीट्यूट के गर्ल्स हॉस्टल में असम की एक छात्रा ने एलपीजी गैस का पाइप मुंह में डालकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना से हॉस्टल में हड़कंप मच गया। पुलिस जांच में मृतका के कमरे से सुसाइड नोट मिला...

भोपाल: राजधानी में स्थित स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्ट इंस्टीट्यूट के गर्ल्स हॉस्टल में असम की एक छात्रा ने एलपीजी गैस का पाइप मुंह में डालकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना से हॉस्टल में हड़कंप मच गया। पुलिस जांच में मृतका के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में मृतका ने मानसिक रूप मे परेशान होकर आत्महत्या करने का जिक्र किया है।

PunjabKesari

आर्किटेक्ट फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी मृतका
जानकारी के अनुसार मृतका का नाम प्रियाली डे है, जो असम के गुवाहाटी की रहने वाली है। वह एसपीए इंस्ट्टीयूट में आर्किटेक्ट की फाइनल वर्ष की छात्रा थी। शनिवार को दोपहर में दरवाजा खटखटाने पर प्रियांशी ने नहीं खोला तो उसकी सहेलियां दरवाजा तोड़ दिया और अंदर कमरे में पहुंची। अंदर का सीन देखकर वे हैरान रह गई। सहेलियों के अनुसार, प्रियाली किचन में बेसुध पड़ी थी। उसने अपने मुंह में गैस सिलेंडर का पाइप घुसेड़ रखा था और चेहरे को पॉलिथीन से ढक रखा था। इसके बाद उसे तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

कमरे से मिला सुसाइड नोट
प्रियाली ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह मर्जी से अपनी जान दे रही है। उसके पैर में काफी दर्द रहता है। उसने एक स्थान पर लिखा कि उसने पढ़ाई के लिए लोन ले रखा है। उसकी हर माह किस्त जमा होती है। वह आगे लिखती है कि अब उसका दिमाग डेड हो चुका है। उसने लिखा कि उसको कुछ समझ नहीं आ रहा है, कि वह क्या करें। उसने शरीर के अंगों को डोनेट करने की इच्छा जताई है।

PunjabKesari

पहले ही कर चुकी थी सुसाइड की प्लानिंग
थाना प्रभारी मिश्रा के अनुसार, प्रियाली खुदकुशी की प्लानिंग पहले ही कर चुकी थी। उसने 23 अगस्त को ऑनलाइन आर्गन गैस सिलेंडर बुलाया था। वह बाजार से उसका नोजल और पाइप भी खरीदकर लाई थी। पुलिस को उसके कमरे से बिल भी मिले हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।









 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!