छतरपुर में सड़क हादसे में ASI की हुई मौत, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार

Edited By Himansh sharma, Updated: 14 Oct, 2024 02:10 PM

asi dies in road accident in chhatarpur

छतरपुर जिले में रविवार की देर रात को भीषण सड़क हादसा हुआ है

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में रविवार की देर रात को भीषण सड़क हादसा हुआ है, आपको बता दें कि ASI की मौत हो गई है। ASI सागर जा रहा था तभी पेट्रोल पंप के पास उसकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, घटना मातगुवां थाना क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लवकुश सिंह एसपी कार्यालय में एएसआई के पद पर पदस्थ थे और 22 अक्टूबर को आरक्षक फिजिकल टेस्ट होना था।

 लव कुश की ड्यूटी सागर में आरक्षक फिजिकल टेस्ट में लगाई गई थी रविवार की देर रात को लवकुश अपनी कार से सागर जाने के लिए निकले थे। रास्ते में उनको याद आया कि उनका कुछ सामान छूट गया है जिसके बाद लवकुश वापस लौटने लगे तभी उनकी कार एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। इस हादसे में लवकुश की मौके पर ही मौत हो गई है।

PunjabKesariसूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लवकुश के शव को बाहर निकाला पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मृतक लवकुश के छोटे भाई विक्रम का कहना है कि लवकुश सिंह सागर ड्यूटी पर जा रहे थे, उनको याद आया कि उनका कोई सामान छूट गया है इसके बाद चौक से वापस आ रहे थे तभी उनकी कार ट्रक से टकरा गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!