रमन सिंह और अभिषेक सिंह के खिलाफ ED कार्रवाई क्यों नहीं करती?: भूपेश बघेल

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Jul, 2022 05:17 PM

bhupesh baghel statement on ed for investigation sonia gandhi

ED द्वारा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस जगह- जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

रायपुर (शिवम दुबे): ये छत्तीसगढ़ सरकार (chhattisgarh government) में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) की तस्वीर है। प्रदेश में इस वक्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं (congress workers) में जमकर आक्रोश हैं, वो भी ED और मोदी सरकार (modi government) को लेकर। उधर दिल्ली में राहुल गांधी- सोनिया गांधी (rahul and sonia gandhi) पर जरा सी आंच आई और इधर छत्तीसगढ़ में जहां पर कांग्रेस (congress) पार्टी पूरे देश में सबसे मजबूत है। वहां की स्थिति कुछ इसी प्रकार की दिखाई देती है। हजारों की संख्या में ये दिख रहे कांग्रेस कार्यकर्ता ने इस बार और मजबूती से केंद्र सरकार का विरोध किया। मंच में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (mohan markam) के साथ तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। लेकिन सभी की निगाहें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर ही रही और सभा में मुख्यमंत्री के तेवर देखने लायक थे। 

रमन सिंह और अभिषेक सिंह के खिलाफ ED कार्रवाई क्यों नहीं करती?: भूपेश बघेल 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm of cg) ने एक के बाद एक केंद्र सरकार (central minister) पर कई जुबानी हमले किए। मुख्यमंत्री के अंदर जो रोष था, वो इतने में कहा रुकने वाला था। इसी मंच से भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह (raman singh) पर भी बरसने लगे और कह दिया कि रमन सिंह और अभिषेक सिंह (abhishek singh) के खिलाफ ED कार्रवाई करके दिखाए। इसके अलावा भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगातार 20 मिनट के भाषण में केंद्र सरकार, ED, IT पर लगातार हमले किए और विधानसभा के मानसून सत्र (monsoon session of assembly) के लिए रवाना हो गए। इसके अलावा कांग्रेस कल यानी 22 जुलाई को भी सोनिया गांधी (sonia gandhi) से पूछताछ का विरोध करेगी।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!