चुनाव जीतते ही शुरू हुआ खूनी खेल, जानिए किसने किसको मारा

Edited By Devendra Singh, Updated: 27 Jun, 2022 01:35 PM

biting with defeat candidate in rewa

रीवा में यहां हारे हुए प्रत्याशी के घर में घुसकर हमला बोल दिया। हमले का आरोप जीते हुए प्रत्याशी समेत सचिव और उनके समर्थकों पर हैं।

रीवा (सुभाष मिश्रा): मध्य प्रदेश में त्रिस्तीय पंचायत चुनाव (trilable panchayat election 2022) के पहले चरण की वोटिंग और काउंटिंग होने के साथ ही रंजिशें सामने आने लगी हैं। ताजा मामला लौर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का है। यहां हारे हुए प्रत्याशी के घर में घुसकर हमला बोल दिया। हमले का आरोप जीते हुए प्रत्याशी समेत सचिव और उनके समर्थकों पर हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। इधर हमले में घायल लोगों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल (sanjay gandhi hospital) में भर्ती कराया गया है। 

PunjabKesari

रैली के दौरान हारे हुए प्रत्याशी के साथ मारपीट  

बताया जा रहा है कि रामपुर गांव में शनिवार को मतदान हुआ वोटिंग के बाद शाम के वक्त गणना हुईं। इस गांव से सरपंच पद के लिए शुक्ला परिवार के लोग आपस में लड़े थे। उसमें से अखिलेश गुलाम को बहुमत मिला और जो जीत गए। इसके बाद उन्होंने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकाली। तभी रास्ते में हारे हुए प्रत्याशी ठाकुर प्रसाद शुक्ल का घर मिला। जहां पर रैली में शामिल समर्थक शूटिंग करने लगे और देखते ही देखते विवाद बढ़ा। इसके बाद दर्जन भर लोग घर में घुस गए। इस दौरान ठाकुर प्रसाद समेत उनके परिवार के लोगों को बेरहमी से पीटा और वहां से चले गए।

घटना में कई लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!