CM विष्णुदेव साय ने अपने बायो में किया बदलाव, नाम के साथ जोड़ा- मोदी का परिवार

Edited By meena, Updated: 04 Mar, 2024 07:04 PM

cm sai changed his bio added modi s family to his name

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सहित प्रदेश के बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया X पर बदला अपना बायो बदला है...

रायपुर(सत्येंद्र शर्मा): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सहित प्रदेश के बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया X पर बदला अपना बायो बदला है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय प्रदेश अध्यक्ष किरण देव अपने X बायो में नाम के आगे 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया है। अब देशभर में भाजपा नेता अपने नाम अपडेट कर रहे हैं और बायों में नाम के आगे मोदी एक परिवार लिख रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि परिवार की बात करते हुए बीते रविवार 3 मार्च को आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री की मां का जिक्र करते हुए कहा कि उनके निधन पर पीएम ने बाल और दाढ़ी नहीं बनवाए। लालू यादव ने आगे कहा कि 'मोदी क्या है? मोदी के पास कोई परिवार नहीं है। संतान होने वाले लोगों को बोलते हैं कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहे हैं।' लालू यादव की इस टिप्पणी का पीएम मोदी ने तेलंगाना में जवाब दिया। 

PunjabKesari

इस पर प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने एक नया नारा दिया कि "पूरा देश ही मेरा परिवार है"। इसके बाद से बीजेपी नेताओं ने एक नया अभियान शुरू कर दिया। गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर बायो बदल लिया है. उन्होंने अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया। इसी मुहिम के तहत सीएम विष्णुदेव साय ने भी अपने सोशल मीडिया पर नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा।

ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी के सभी नेताओं और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मोदी का परिवार पर कैंपेन शुरू कर दिया। 2019 लोकसभा चुनाव के पहले मैं भी चौकीदार का एक नारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया था फिर क्या था सभी मंत्री बीजेपी के बड़े नेता के साथ ही कार्यकर्ताओं ने मैं भी चौकीदार अपने सभी सोशल मीडिया पर लिख लिया था...और एक बड़ा कैंपेन शुरू हो गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!