CM शिवराज ने स्वास्थ्य कर्मियों से की बातचीत, बोले-आपके हौंसले को नमन करता हूं

Edited By meena, Updated: 06 Apr, 2020 06:48 PM

cm shivraj talks to health workers

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इसके संक्रमण से न केवल आम जन बल्कि स्वास्थ्य कर्मी और कई वरिष्ठ अधिकारी भी ग्रसित हो गए हैं। कोरोना से सीधी जंग लड़ रहे डॉक्टर, नर्स और पुलिसकर्मियों की हौंसलाफजाई के लिए सीएम शिवराज सिंह ने बातचीत...

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इसके संक्रमण से न केवल आम जन बल्कि स्वास्थ्य कर्मी और कई वरिष्ठ अधिकारी भी ग्रसित हो गए हैं। कोरोना से सीधी जंग लड़ रहे डॉक्टर, नर्स और पुलिसकर्मियों की हौंसलाफजाई के लिए सीएम शिवराज सिंह ने बातचीत की और उनके जज्बे को नमन भी किया। इस दौरान इंदौर की एक स्टाफ नर्स से बात की और कहा कि आप लोग ऐसे ही हौसले से काम करती रहेंगी तो कोरोना वायरस हमें कभी पराजित नहीं कर पाएगा। शिवराज सिंह चौहान ने हर विभाग के जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया।

PunjabKesari

इंदौर में स्टाफ नर्स ज्योतिका से बातचीत के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्टाफ नर्स पूरे प्रदेश भर में मरीजों की सेवा कर रही हैं। इसके लिए पूरा प्रदेश और मैं खुद आप सभी का आभारी हूं। इंदौर में आप सभी जान जोखिम में डालकर जनसेवा कर रही हैं। ऐसे ही हौसले आप सभी काम करेंगी तो कोरोना हमें कभी पराजित नहीं कर पाएगा। इस मुश्किल घड़ी में आप सभी के जज्बे और काम से कोरोना वायरस जल्द हारेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आशा कार्यकर्ता रीनू से संवाद किया। सीएम शिवराज ने आशा कार्यकर्ताओं के फील्ड में जाकर लोगों से मिलने के जज्बे की भी तारिफ की। सभी आशा कार्यकर्ताओं तक संवाद को पहुंचाने की बात कही।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान, एएनएम कार्यकर्ता दीपशिखा और पूर्णिमा से बात कर कहा कि संकट की घड़ी में आप सभी बेहतरीन काम कर रही हैं। किसी भी परेशानी के बारे में सीधे मुझसे संवाद करें। इस दौरानदीपशिखा नाम की एएनएम कार्यकर्ता ने सीएम के सामने अपनी परेशानी रखी। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच जाकर काम-काज करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आने-जाने के लिए परिवहन की व्यवस्था करा दी जाए। इस पर सीएम ने उन्हें परिवहन मुहैया कराने की बात कही। वही उन्होंने अलग-अलग विभागों में काम करने वाली सभी कार्यकर्ताओं के हौसले को सलाम किया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!